पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:दो बाइक पर आए 5 बदमाशों ने पिस्तौल तानकर ‌1.60 लाख व मोबाइल फोन लूटे

हिसार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेवाल पेट्रोल पंप पर लूटपाट के मामले में बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद। पंप संचालक का दावा कि 3 बदमाश उदय पेट्रोल पंप पर हुई वारदात में भी संलिप्त। - Dainik Bhaskar
ग्रेवाल पेट्रोल पंप पर लूटपाट के मामले में बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद। पंप संचालक का दावा कि 3 बदमाश उदय पेट्रोल पंप पर हुई वारदात में भी संलिप्त।
  • ग्रेवाल पेट्रोल पंप पर लूट, पहले डाबड़ा के पास युवक से लूटी बाइक
  • स्वैप मशीन तोड़कर हुए फरार, कारिंदों ने पीछा किया तो फायरिंग की

साउथ बाइपास स्थिति उदय पेट्रोल पंप के बाद बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली रोड स्थित ग्रेवाल पेट्रोल पंप को निशाना बनाया है। यहां के कारिंदों पर पिस्तौल तानकर करीब 1.60 लाख रुपए, मोबाइल लूटने के बाद स्वैप मशीन तोड़कर बदमाश फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस ने पंप संचालक सातरोड खास निवासी विरेंद्र सिंह की शिकायत पर 2 बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात पांच लाेगाें के खिलाफ लूटपाट व शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पंप संचालक ने पुलिस विभाग से सुरक्षा के लिए असलहा रखने को लाइसेंस बनवाने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

बता दें कि बदमाश उदय पेट्रोल पंप से करीब 34 हजार रुपयों नकदी लूटकर फरार हुए थे। इस मामले में पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ का कहना है कि पेट्रोल पंप पर लगातार लूटपाट की दूसरी घटना है।

इस बार भी बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। गनीमत है कि किसी की जान नहीं गई। इस मामले में पुलिस विभाग से आग्रह है कि बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करे। इसके साथ ही पेट्रोल पंपों की सुरक्षा बढ़ाई जाए।

पुलिस को शिकायत में विजेंंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली रोड पर तारा फोर्ड के पास पेट्रोल पंप है। शुक्रवार देर रात करीब पौने 12 बजे का समय था। मेरे अलावा पंप पर सुमित, राममेहर, सुरेश व मनोज मौजूद थे। दो बाइक पर सवार होकर 5 बदमाश आए थे।

बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। बाइक स्टार्ट करके दो बदमाश बाहर खड़े रहे और तीन बदमाश नीचे उतरकर पंप के रूम में आए। इनमें से दो के पास पिस्तौल थी और एक के पास चाकू। इन्होंने हमारे पर तानकर 1.60 लाख रुपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया।

इसके अलावा पंप पर रखी 3 स्वैप मशीन तोड़कर जान से मारने की धमकी देकर फरार होने लगे। मैंने व सुमित ने गाड़ी में बैठकर उनको पकड़ने के लिए पीछा किया तो रायपुर चौक के नजदीक रेलवे पुल के ऊपर पहुंचने पर उन्होंने हवाई फायर किया। फिर हम मिर्जापुर चौक से वापस पंंप पर चले गए थे। शनिवार सुबह पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना पुलिस ने धारा 397, 506 और 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इधर डाबड़ा के पास बाइक सवार पर पिस्ताैल तानकर बाइक व मोबाइल लूटा

न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन वासी अवनीत पर डाबड़ा गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्ताैल तानकर बाइक व मोबाइल लूट लिया।

इस मामले की सूचना पर आजाद नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। पुलिस को अवनीत ने बताया कि अपनी मां को गांव डाबड़ा में छोड़ने गया था। रात करीब साढ़े 10 बजे वहां से लौटते समय रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने आकर रुकवा लिया।

इन्होंने पिस्ताैल तानकर मेरी जेब से मोबाइल फोन निकालकर जमीन पर फेंककर तोड़ दिया। फिर बाइक की चाबी मांगी। इसके बाद मेरा बाइक व जमीन पर टूटा मोबाइल फोन उठाकर फरार हो गए थे।

सिरसा चुंगी के पास बाइक सवार दो युवक बिजली मिस्त्री का मोबाइल छीनकर फरार

सिटी थाना पुलिस ने फतेहाबाद के गांव ढाबी कलां वासी विनोद कुमार की शिकायत पर छीनाझपटी का केस दर्ज किया है। पुलिस को विनोद कुमार ने बताया कि बिजली मिस्त्री हूं। सेक्टर 14 में काम करके घर जाने के लिए सिरसा चुंगी के समीप पीर बाबा के पास सड़क किनारे बैठकर साधन का इंतजार कर रहा था। मेरे हाथ में मोबाइल फोन था।

बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। उन्होंने मुझसे बीड़ी मांगी और मौका देखकर हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भेड़ फार्म के कच्चे रास्ते से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

खबरें और भी हैं...