पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रैफिक व्यवस्था खराब:सूर्य नगर आरओबी पर दूसरे दिन 6 गार्डर रखे, नहीं रुके वाहन चालक

हिसार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूर्य नगर आरओबी पर दूसरे दिन बीएंडआर टीम ने 6 और गार्डर रखे। बीएंडआर के अधिकारियाें ने बताया कि शहर के लाेगाें का सहयाेग कम मिल रहा है। अगर ट्रैफिक व्यवस्था काे ठीक किया जाए ताे गुरुवार काे 8 गार्डर रखे जा सकते थे। एक्सईएन विशाल कुमार ने कहा कि लाेग काम करने वाली एजेंसी की टीम के साथ झगड़े पर उतारू हाे जाते हैं।

ट्रैफिक पुलिस के राेकने के बाद भी लाेग जानबूझकर व जिद कर घुस जाते हैं। बता दें कि पिछले दाे दिन में 24 में से अभी तक 10 गार्डर रखे जा चुके हैं। ट्रैफिक पुलिस ने छाेटे वाहनाें के लिए अर्बन एस्टेट टू व अन्य रास्ताें पर रूट डायवर्ट किए हुए थे।

ट्रैफिक पुलिस ने व्यवस्था बनाने के लिए जिंदल चाैक से व सेक्टर 1-4 की तरफ से राेड काे ब्लाॅक किया हुआ था। मगर एस्टेट टू के उन मकान मालिकाें काे दिक्कत का सामना करना पड़ा जिनका गेट सूर्य नगर राेड की तरफ है। दरअसल, दाेनाें तरफ ब्लाॅकेज की वजह से इन मकानाें में रहने वाले लाेग अपने घराें से वाहन लेकर नहीं निकल पाए। उन्हें परेशानी हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें