पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या का मामला:6 साल पहले जिस जगह पिता ने दी थी जान बेटी ने वहीं ट्रेन के नीचे आकर की खुदकुशी

हिसार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

न्याेली कलां गांव में जिस स्थान पर छह साल पहले गांव के चांदीराम ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी, उसी स्थान पर बुधवार की सुबह ट्रेन के नीचे कटकर उसकी बेटी ने भी जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आकर युवती के शव के दाे टुकड़े हाे गए। साेशल मीडिया पर वायरल फाेटाे से युवती की शिनाख्त न्याेली कलां की 22 वर्षीय सफाई कर्मचारी रीना के रूप में हुई। बताया जाता है कि रीना मानसिक रूप से परेशान थी। जीआरपी ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जीआरपी थाने के एसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि न्याेली कलां गांव के पास किसान एक्सप्रेस की चपेट में आकर किसी युवती की माैत हाे गई है। इस पर जीआरपी माैके पर पहुंची। शव की शिनाख्त का प्रयास किया मगर शिनाख्त नहीं हाे सकी। शव काे सिविल अस्पताल की माेर्चरी में रखवा दिया गया।

साेशल मीडिया पर मृतक के शव की फाेटाे वायरल हाेने पर न्याेली कलां गांव के सरपंच अनिल शर्मा ने शव की शिनाख्त 22 वर्षीय रीना के रूप में की। मृतका के चाचा कलीराम ने बताया कि बुधवार की सुबह ही रीना घर से निकली थी मगर वापस नहीं लाैटी। उन्हें रीना के आत्महत्या करने की सूचना मिली। रीना गांव में सफाई कर्मचारी थी।

खबरें और भी हैं...