पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हांसी में सिर पर लकड़ी मारकर बुजुर्ग की हत्या:शराब पीने के लिए ढाबे पर गया मजदूर वापस नहीं लौटा; सुबह ढाबे के कारिंदों ने देखा तो चारपाई पर पड़ा मिला लहूलुहान शव

हिसार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद चारपाई पर पड़ा शव। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद चारपाई पर पड़ा शव।

हिसार जिले के हांसी शहर में एक बुजुर्ग मजदूर की हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि उसका शव एक होटल के पास चारपाई पर मिला है। होटल के कारिंदों की जब नजर पड़ी तो उसके सिर पर गहरा घाव मिला। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के बाद मामूली कहासुनी के चलते सिर पर पर लकड़ी की किसी बल्ली वगैरह से चोट मारी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, वहीं उनके बयान के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान सैनियान मंडी के 63 वर्षीय देवेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पेशे से मजदूर देवेंद्र शराब पीने का आदी था। मंगलवार देर रात को वह नगर कोठी के भीमा के साथ शराब पीने के लिए दिल्ली हाईवे स्थित एक होटल पर गया था और वापस नहीं लौटा। सुबह जब काफी देर तक भी देवेंद्र ढ़ाबे के बाहर डली चारपाई से नहीं उठा तो होटल के कारिंदों ने उसको संभाला। तब उन्होने देखा कि देवेंद्र की मौत हो चुकी है और उसके सिर में लाठी का गहरा घाव है।

शक जताया जा रहा है कि उसके साथ आए भीमा ने ही शराब पीने के बाद आपसी कहासुनी में देवेंद्र के सिर में लकड़ी की बल्ली मारी है जिससे उसकी मौत हुई है। इसके बाद इस मामले की तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर हांसी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हुई है।

खबरें और भी हैं...