हिसार को 64.34 करोड़ की सौगात:सीएम ने VC से किया उद्घाटन-शिलान्यास; 4 बिजली सबस्टेशन और आदमपुर में बनेगा वाटर ड्रेनेज डिस्पोजल

हिसार सिटी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को करनाल स्थित डॉ मंगल सेन सभागार में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिसार जिले की 64 करोड़ 34 लाख रुपए की लागत वाली विभिन्न 7 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

मंत्री- सांसद रहे मौजूद

स्थानीय लघु सचिवालय परिसर स्थित जिला सभागार में आयोजित समारोह में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता, हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह, बरवाला से विधायक जोगीराम सिहाग, हांसी से विधायक विनोद भयाना, मेयर गौतम सरदाना, डीसी उत्तम सिंह उपस्थित थे।

लघु सचिवालय परिसर सभागार में कार्यक्रम में उपस्थित मंत्री, सांसद, विधायक व अन्य।
लघु सचिवालय परिसर सभागार में कार्यक्रम में उपस्थित मंत्री, सांसद, विधायक व अन्य।

हिसार को मिली ये परियोजनाएं

मुख्यमंत्री ने रेवाड़ी-हिसार-बठिंडा रेलवे लाइन पर हिसार-घुड़साल सडक़ मार्ग पर 26 करोड़ 74 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित रेलवे ओवर ब्रिज तथा वार्ड नंबर 11 में 2 करोड़ 48 लाख हजार 23 रुपए की लागत से निर्मित स्वर्ण जयंती पार्क का उद्घाटन किया।

सीएम ने इनका किया शिलान्यास

बिजली उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति करने के लिए मुख्यमंत्री 22 करोड़ 85 लाख रुपए की लागत से बनाए जाने वाले 33 केवी सबस्टेशन धांसू, ढढेरी, एचएयू, कैमरी तथा आदमपुर में 12 करोड़ 26 लाख 87 हजार रुपए की लागत से बनाए जाने वाले वाटर ड्रेनेज डिस्पोजल का भी शिलान्यास किया।

खबरें और भी हैं...