पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उम्मीद:ऋषि नगर में 145 लाख रुपए से बनेगा बूस्टिंग स्टेशन, एमसी काॅलाेनी में पानी की लाइन भी डाली जाएगी

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेनीटेशन बाेर्ड की मीटिंग में डिविजन टू के अंडर तीन कामों को मिली मंजूरी

पब्लिक हेल्थ काे इस साल काम करने किए तीन प्राेजेक्टस की मंजूरी मिली है। डिविजन टू के अंडर आने वाले ये तीन काम हिसार व बरवाला शहर की पब्लिक के लिए बड़े फायदेमंद हाेंगे। सेनीटेशन बाेर्ड की मीटिंग में इस बार ऋषि नगर में नया बूस्टिंग स्टेशन मंजूर हुआ है। यह बूस्टिंग स्टेशन 145 लाख से बनेगा। वहीं एमसी काॅलाेनी में पानी की लाइन डाली जाएगी। बरवाला शहर में बरसाती पानी निकासी की लाइन डाली जाएगी।

पढ़िए... इन कामों के सिरे चढ़ने से पब्लिक को क्या मिलेगी सुविधा
बूस्टिंग से इन काॅलाेनियाें काे राहत- पार्षद टीनू जैन ने बताया कि ऋषि नगर में बूस्टिंग स्टेशन की मांग उन्हाेंने वर्ष 2018 में उठाई थी। इसका प्रपाेजल बनवाकर भिजवाया गया था। हाउस की मीटिंग में भी पास कराया था। दाे साल बाद यह प्राेजेक्ट मंजूर हाे पाया है। बूस्टिंग बनने से कई काॅलाेनियाें काे फायदा मिलेगा, इनमें अग्रवाल काॅलाेनी, भामाशाह नगर, शिवाजी गली, चुरू वाली गली, न्यू अग्रवाल काॅलाेनी, ऋषि नगर, न्यू ऋषि नगर व सेवक सभा अस्पताल के आसपास का एरिया रहेगा।

बरवाला में 31.60 लाख से डलेगी लाइन- सेनीटेशन बाेर्ड की मीटिंग में इस बार बरवाला में बरसाती पानी की लाइन डालने के प्राेजेक्ट काे भी मंजूरी मिल गई है। हर बार बारिश में यहां पानी भर जाता है। लाेगाें की लंबे समय की मांग पर अब यह प्राेजेक्ट सिरे चढ़ पाएगा। बाेर्ड ने लाइन डालने के लिए 31.60 लाख के काम काे मंजूरी दी है।

डिविजन टू के तीन कार्याें काे सेनीटेशन बार्ड की मीटिंग में मंजूरी मिली है।  ऋषि नगर का बूस्टिंग स्टेशन, एमसी काॅलाेनी की पानी की लाइन व बरवाला में बरसाती नाला डालने के प्राेजेक्ट काे सहमति दी है। जल्द ही इन कार्यों के टेंडर लगाकर वर्क शुरू कराया जाएगा।'' दलबीर सिंह, एक्सईएन, पब्लिक हेल्थ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें