पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 हत्यारोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया खुलासा:रावलवास कलां में पत्नी को ताड़ने के शक में की थी युवक की हत्या

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह। (फाइल फोटो)

थाना सदर पुलिस ने गांव रावलवास कलां में युवक जगमेंदर सिंह उर्फ कालिया की हत्या का मामला सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने आराेपियाें की गिरफ्तारी के बाद खुलासा किया कि एक आराेपी काे युवक के द्वारा अपनी पत्नी को ताड़ने (गलत नीयत से देखने) का शक था। इसके चलते अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की साजिश रची थी। तीनों ने गांव के तालाब पर उसे घेर लिया और चाकू-डंडों से हमला करके मार डाला था।

पुलिस को दी शिकायत में गांव रावलवास कलां के सुंदर सिंह ने बताया था कि 16 अक्टूबर की रात को उसके छोटे भाई जगमेंदर सिंह उर्फ कालिया की किसी ने गांव के तालाब के पास हत्या कर दी। शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ 17 अक्टूबर को हत्या का केस दर्ज किया गया था। जांच के बाद सीआईए हिसार और थाना सदर टीम ने गांव के ही सतबीर, बिजेंद्र और सोमबीर को गिरफ्तार किया है।

एसपी बलवान सिंह राणा ने अपने कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पूछताछ में आराेपी सतबीर ने बताया कि जगमेंदर उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इस बारे में अपने दोस्तों बिजेंद्र और सोमबीर को बताया तो तीनों ने मिलकर जगमेंदर को मारने की साजिश रची थी। एसपी के अनुसार सतबीर की मानें तो उसे पहले ही पता था कि जगमेंदर रोज खाना खाकर सुभाष मलिक की डेयरी पर जाता है। साजिश के मुताबिक सतबीर, बिजेंद्र और सोमबीर ने रात में तालाब के पास घेरकर चाकू और डंडों से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें