पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:33 लाख की ठगी का आरोपी सदर थाने से फरार, पुलिस ने रेलवे स्टेशन से धर दबोचा

हिसार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • पकड़े जाने पर आरोपी बोला: जेल जाने के डर से भागा था

सदर थाना से शनिवार दोपहर को पुलिस कर्मियों को चकमा देकर 33 लाख रुपये के स्पेयर पार्ट्स धोखे से चुराकर बेचने के मामले का मुख्य आरोपी सूर्य नगर वासी विनय कुमार भाग गया। इसका पता चलने पर थाना पुलिस ने सर्चिंग करते हुए आरोपी को रेलवे स्टेशन से धर दबोचा। पकड़ने जाने पर आरोपी ने पूछने पर बताया कि जेल जाने के डर से भागा था।

अगस्त माह में आरोपी मैनेजर सहित 2 और कर्मियों के खिलाफ सिद्धांत मोटर्स कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप नेहरा ने केस दर्ज करवाया था। इसी माह मैनेजर के अलावा 12 क्वार्टर रोड शिव नगर निवासी सुपरवाइजर संदीप रंगा व मिल गेट निवासी मैकेनिक दिनेश सैनी की गिरफ्तारी हुई थी। इनकी कोविड जांच करवाई थी, जिसमें विनय के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसे अस्पताल में दाखिल करवाया था। अब आइसोलेशन व क्वारेंटाइन पीरियड खत्म होने पर पुलिस ने अपनी कस्टडी में उसकी कोविड जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव थी।

इसे सदर थाना में ले जाकर पूछताछ की थी। दोपहर के समय अदालत में पेश करना था। थाने में फरियादी ज्यादा आए हुए थे, इस दौरान आरोपी भीड़ के बीच बाथरूम जाने का बहाना करके वहां से भाग गया था। पुलिस कर्मियों ने तुरंत उसका पीछा किया था, जिसे कुछ देर बाद रेलवे स्टेशन से काबू कर लिया। जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र ने बताया कि आरोपी भाग गया था मगर उसे पकड़ लिया। जेल जाने के डर से वह फरार हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें