पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्र की मौत:लुवास छात्र की मौत के मामले में इत्फाकिया कार्रवाई की

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लुवास के हाॅस्टल नंबर दाे में मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने के बाद छात्र कुणाल की मौत हो गई। कुणाल पढ़ने में काफी होशियार था। यही नहीं वह साथियाें काे भी पढ़ने के लिए नसीहत देता था। पाेस्टमार्टम के बाद छात्र के शव काे उसके परिजनाें काे साैंप दिया गया। पुलिस ने इस मामले में इत्फाकिया कार्रवाई की है।

अचानक अटैक पड़ने के कारण छात्र की माैत की बात कही जा रही रही है। लुवास के हाॅस्टल नंबर दाे में मंगलवार की रात करीब 11 बजे माेबाइल पर बात करते समय गिरने के चलते संदिग्ध परिस्थतियों में प्रथम वर्ष के छात्र कुणाल की माैत हाे गई थी। पुलिस ने शव पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। सूचना पर बुधवार काे छात्र की की बहन ईशू और मामा सुशील पाेस्टमार्टम हाउस पहंुचे। सुशील ने बताया कि कुणाल के पिता की माैत हाे चुकी है।

वर्तमान में वह परिवार के साथ राेहतक में रह रहा था। हाॅस्टल में किसी भी तरह की दिक्कत हाेने से परिवार ने मना किया है। लुवास के डीएफडब्ल्यू डाॅ. त्रिलोक नंदा ने बताया कि हार्ट अटैक के कारण छात्र की माैत हाेने की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें