पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:राजस्थान में बैंक से 12.40 लाख लूट के बाद बदमाशों ने मय्यड़ टोल के पास जला दी थी कार

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मय्यड़ टोल प्लाजा के पास जली हुई कार को बदमाशों द्वारा राजस्थान में बैंक लूट की वारदात में प्रयुक्त करने का मामला सामने आया है। गुरुग्राम के सेक्टर 39 की क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआई राजकुमार ने बताया कि उक्त कार को बदमाशों ने 27 दिसंबर को यमुनानगर से लूटी थी और चालक की हत्या कर दी थी। इसके बाद बदमाशों ने 31 दिसंबर काे इस कार में सवार होकर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के जंडवाली स्थित मरुधरा ग्रामीण बैंक में 12 लाख 40 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

घटना के बाद आरोपियों ने वारदात में प्रयुक्त कार को मय्यड़ टोल प्लाजा के पास जला दिया था। इसके बाद आरोपी गुरुग्राम पहुंच गए जहां किसी वारदात की फिराक में थे। 3 जनवरी काे गुरुग्राम के सेक्टर 39 की क्राइम ब्रांच टीम ने भोंडसी के पास गाड़ी का पीछा किया तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी और हनुमानगढ़ जिले के अमरसिंहपुरा निवासी संदीप व दादरी के रावलधी निवासी सुनील भी घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है।

घायल अाराेपियाें की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार काे उनके दो और साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इधर, राजस्थान के हनुमानगढ़ थाना पुलिस भी बैंक लूट के मामले में आरोपियों से पूछताछ के लिए गुरुग्राम पहुंच गई। गुरुग्राम के सेक्टर 39 के क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआई राजकुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले के अमरसिंहपुरा निवासी बदमाश संदीप और दादरी के रावलधी निवासी सुनील का इलाज चल रहा है।

इसके साथ ही पुलिस ने इनके साथियों रोहतक के भाली आनंदपुर निवासी श्रीभगवान और बीकानेर निवासी अमित को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच व आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार देशी पिस्टल, 20 कारतूस, मास्टर चाबी और मैगजीन बरामद की है। इस बारे में हनुमानगढ़ के सदर थाना प्रभारी लखविंद्र गिल ने कहा कि पुलिस ने हनुमानगढ़ जिले में हुई एक बैंक लूट के मामले में कड़ी खंगाली है। आशंका है कि मय्यड़ टोल प्लाजा के पास जली कार को ही आरोपियों ने वारदात के समय इस्तेमाल किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुरुग्राम के सेक्टर 39 की क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआई राजकुमार ने बताया कि दो बदमाशों का इलाज चल रहा है वहीं दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। मय्यड़ टोल प्लाजा के पास जो जली हुई कार मिली है उसको पकड़े गए आरोपियों ने राजस्थान में एक बैंक लूट की वारदात में प्रयोग किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें