पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन आज:सातराेड में पेयजल लाइन और सड़काें की बदहाली पर गुस्सा

हिसार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्षद प्रतिनिधि वार्ड निवासी आज करेंगे प्रदर्शन

सातराेड स्थित वार्ड 11 में पेयजल लाइन डालने के काम में देरी पर पार्षद सराेज बाला ने नाराजगी जताई है। पार्षद प्रतिनिधि पप्पू सैनी व कर्मवीर सिंह ने कहा कि वे साेमवार काे नगर निगम कार्यालय में ढाेल बजाकर प्रदर्शन करेंगे। वे सातराेड के वासियाें काे साथ लेकर करीब 10 बजे निगम कार्यालय प्रदर्शन करेंगे और अधिकारियाें काे वार्ड की समस्याओं से अवगत कराएंगे। साेमवार काे हाेगा सांकेतिक प्रदर्शन, फिर भी नहीं हुआ ताे देंगे धरना पार्षद प्रतिनिधि कर्मवीर सिंह ने कहा कि साेमवार काे केवल सांकेतिक प्रदर्शन किया जाएगा।

अगर इसके बावजूद पेयजल लाइन का काम शुरू नहीं किया ताे धरना दिया जाएगा। अमरूत याेजना के तहत कराेड़ाें रुपये के इस प्राेजेक्ट के कारण सड़काें का काम रुका है। बारिश के दिनाें में सातराेड के हालात बदतर हाे गए हैं। सीवर का काम ताे 90 प्रतिशत हाे चुका है मगर पेयजल लाइन डालने का काम केवल 40 प्रतिशत ही हाे पाया है। अधिकारी केवल बार-बार आश्वासन दे रहे हैं।

अधिकारियाें व काम करने वाली एजेंसी ने उन्हें 12 अगस्त की डेडलाइन दी थी कि 12 अगस्त से काम शुरू हाे जाएगा। इसके बाद 16 अगस्त की तारीख दी गई। एक महीने का समय बीतने के बाद भी आज तक काम शुरू नहीं हाे पाया है। लाेग यहां किस हालात में जीने काे मजबूर हैं। अधिकारियाें ने खुद आकर माैका तक देखा था। बार-बार मांग उठाने के बावजूद भी काम नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...