नारनौंद में दंपत्ति पर हमला:रास्ते में ट्रैक्टर आगे निकालने से नाराज पड़ोसी ने साथी के साथ की वारदात, लाठियों से पीटा

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

नारनौंद के गुराना गांव में पड़ोसियों ने दंपत्ति पर हमला कर दिया। हमले में गुराना निवासी सूबे सिंह (50) और उसकी पत्नी शीला घायल हो गए। घायल दंपती को इलाज के लिए हांसी अस्पताल में भर्ती करवाया है। हमले के आरोप पड़ोसी प्रदीप और संदीप पर है।

सूबे सिंह के अनुसार मंगलवार शाम को वह अपने घर पर मौजूद था। उसी समय उनके पड़ोसी प्रदीप और संदीप लट्ठ लेकर घर पर आए और पीटने लगे। जब उसने शोर मचाया तो पत्नी शीला उसे छुड़वाने के लिए आई। इसके बाद हमलावरों ने उसकी पत्नी को भी लट्ठ मारे। सूबे सिंह के अनुसार सोमवार को उसका बेटा विकास ट्रैक्टर लेकर खेत से आ रहा था। रास्ते में उसने हॉर्न बजाकर अपना ट्रैक्टर संदीप से आगे निकाल लिया था। इसी बात की रंजिश में उस पर हमला किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हांसी हाईवे पर कैंटर चालकों से नकदी और फोन छीना

हांसी हाईवे पर मंगलवार देर शाम नकदी और फोन छीनने का मामला सामने आया। वारदात पिपला पुल नाके पर हुई है। मामले में यूपी के मुज्जफरनगर निवासी सलमान ने बताया कि वह और उसका ड्राइवर ताहिर राजस्थान से बारदाना लोड कर शामली जा रहे थे। रास्ते में पिपला पुल के पास बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें रुकवाया। दोनों युवकों ने चेकिंग करने की बात कह कैंटर में चढ़े। इसके बाद वह ड्राइवर ताहिर की जेब से 10 हजार की नकदी और डैशबार्ड पर रखा मोबाइल लेकर फरार हो गए। आरोपियों की बाइक पर कोई नंबर नहीं लिखा था।