पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Argument With Corporation Team Reached To Vacate The Verandah In Rajguru Market, Businessmen Caught Up On The Matter Of Increasing The Fine

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई:राजगुरु मार्केट में बरामदे खाली कराने पहुंची निगम टीम से बहस, जुर्माना बढ़ाने की बात पर आपस में उलझे व्यापारी

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार | राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों की निगम टीम के साथ नोक झोंक हुई। एक व्यापारी ने चालान राशि बढ़ाने की कही तो व्यापारी आपस में उलझ गए। - Dainik Bhaskar
हिसार | राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों की निगम टीम के साथ नोक झोंक हुई। एक व्यापारी ने चालान राशि बढ़ाने की कही तो व्यापारी आपस में उलझ गए।

राजगुरु मार्केट में बरामदे खाली कराने पहुंची नगर निगम टीम काे तीसरे दिन भी विराेध का सामना करना पड़ा। व्यापारियों ने टीम काे दाे टूक कहा कि निगम की कार्रवाई सही नहीं है अगर नगर निगम टीम 10 हजार रुपये का जुर्माना करे ताे काेई सामान बाहर नहीं निकालेगा। व्यापारियाें की इस बात पर कुछ व्यापारी आपस में ही उलझ गए। काेई एक दूसरे दुकानदार काे लेकर उंगली उठाने लगा कि टीम पहले उनका सामान अंदर कराए इसके बाद वे खुद अपनी दुकान के बरामदे खाली कर देंगे।

इस दाैरान मार्केट के व्यापारी एकत्रित हाे गए। काफी विवाद के बाद टीम बैरंग लाैट आई। उधर, नगर निगम कमिश्नर अशाेक कुमार गर्ग ने कहा कि बरामदे खाली कराने और सड़क पर अतिक्रमण करने वालाें से अब सख्ती से निपटा जाएगा। बरामदे जनता के चलने के लिए हैं। पब्लिक की थाेड़ी सी भी जगह व्यापारियाें काे नहीं दी जाएगी।

नगर निगम की टीम ने व्यापारियाें काे कहा कि उन्हें उच्च अधिकारियाें के आदेश का पालन करना है। वे बरामदे खाली कराएंगे। अब चेतावनी की समय सीमा समाप्त हाे गई है अब अतिक्रमण करने वालाें से सख्ती से निपटा जाएगा। किसी काे भी बरामदाें में सामान नहीं रखने देंगे।

टीम इंचार्ज बाेले - 5 हजार के जुर्माने की नाेटिंग चलाएंगे
तहबाजारी टीम इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा ने कहा कि नगर निगम पब्लिक व व्यापारियाें के लिए यह व्यवस्था बना रहे हैं। अगर ठीक व्यवस्था हाेगी ताे पब्लिक यानि ग्राहक परेशान नहीं हाेंगे और व्यापारियाें का अच्छा काराेबार चलेगा। फिर भी व्यापारी नहीं मान रहे ताे जुर्माना राशि बढ़ाने काे लेकर उच्च अधिकारियाें के संज्ञान में मामला लाएंगे। जुर्माना बढ़ाने का मामला नाेटिंग पर लाया जाएगा। जरूरत पड़ी ताे नियमाें के अनुरूप हाउस में भी मामला रखा जाएगा।

चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा है, स्थायी समाधान निकले

नगर निगम की टीम मार्केट में आ जाती है उन्हें देखकर व्यापारी कभी सामान अंदर रखते हैं कभी बाहर करते हैं। यह ताे चूहे-बिल्ली वाला खेल है। हमारा ताे कहना था कि काेई स्थायी समाधान निकाला जाए। निगम व्यापारी एसाेसिएशन से बातचीत करे ताकि इसका हल निकले। फिलहाल निगम की टीम जाे तरीका अपना रही है वह गलत है। -बाबूलाल अग्रवाल, व्यापारी एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें