मकान-प्लॉट पर कब्जे की कोशिश:विधवा, उसके बेटे और बहू पर हमला करते हुए मारपीट; घर का सारा सामान भी चोरी किया

हिसार9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नारनौंद थाने का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
नारनौंद थाने का फाइल फोटो।

हरियाणा के हिसार जिले के नारनौंद में मिर्चपुर गांव में कुछ लोगों ने एक विधवा महिला व उसके दो बच्चों पर हमला कर दिया। हमले में घायल निर्मला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। निर्मला का कहना है कि उसके मकान व प्लॉट पर कब्जा करने के लिए उसके ससुरालजनों ने ही उस पर व उसके दो बच्चों पर हमला किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कई धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता निर्मला ने बताया कि पति सुरेश की मौत के बाद वह हिसार में किराए पर रहती है। उसका बेटा हिमांशु व पुत्रवधु गांव में ही रहते हैं। बेटा-बहू किसी काम से हांसी गए हुए थे। जब शाम को वह तीनों अपने घर लौटे तो मकान की खिड़कियां टूटी हुई मिलीं। इसके अलावा घर का सारा सामान गायब था। जब उन्होने इस बारे में आसपास पूछताछ करनी शुरू की तो उसके परिवार के ही बलवान, खजानी, मीनू, सतीश, विकास आदि ने उन तीनों पर हमला कर दिया।

पांचों ने उानके साथ मारपीट करते हुए उन्हों वहां से भगा दिया। निर्मला का कहना है कि यह लोग उसके पति द्वारा खरीदे गए प्लॉट पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहते हैं। वे उनके मकान पर भी कब्जा करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने हमला किया और मारपीट की। पुलिस को मामले की शिकायत दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...