पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:विज्ञापन जारी करने और फर्जी सिम देने वालों की धरपकड़ का प्रयास

हिसार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोन का झांसा देकर ठगी करने का मामला
  • लैपटॉप में तैयार करते थे फर्जी पत्र, 20 रुपए हजार बरामद

जीरो फीसद ब्याज पर तुरंत लोन का झांसा देकर लोगों को ठगने वाले आरोपी हैप्पी ठकराल और रविंद्र उर्फ मोनू को रिमांड खत्म होने पर अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है। आरोपी हैप्पी ठकराल ने लोगों के ठगे रुपयों में से सिर्फ 20 हजार रुपये ही बरामद करवाए हैं। इससे पूर्व पुलिस आरोपियों से ऑडी, आई 10, आई 20 कारें, दुपहिया वाहन, 15 पास बुक, दस्तावेज, 9 मोबाइल, 4 आधार कार्ड, 4 डीएल, 2 लैपटॉप, चार्जर व पांच नोट बुक बरामद कर चुकी है।

सूर्य नगर चौकी इंचार्ज वेदप्रकाश ने बताया कि आरोपी अपने लैपटॉप में फर्जी दस्तावेज तैयार करके जनता को भेजते थे। इनकी विज्ञापन जारी करने व फर्जी सिम उपलब्ध करवाने में सहयोगियों की तलाश है। आरोपियों से बरामद मोबाइल, लैपटॉप इत्यादि को खंगालकर उसमें से जानकारियां हासिल की जाएगी।

बता दें कि पुलिस ने सेक्टर-5 के एक मकान में छापा मारकर जगदीश कॉलोनी हांसी निवासी हैप्पी ठकराल, ढाणी राजू हांसी निवासी विजेंद्र व रविन्द्र उर्फ मोनू, वार्ड नंबर-1 बरवाला निवासी सुनील तथा न्यू राजीव नगर हिसार वासी कविश असीजा को गिरफ्तार किया था। करीब तीन साल से लोन दिलवाने के नाम पर लोगों से हजारों-लाखों रुपये हड़पकर अय्याशी करते थे। आरोपियों का कहना है कि हमें ध्यान ही नहीं है कि कितने लोगों और उनसे कितने रुपये ठग चुके हैं। आरोपियों के हिसार के अलावा अन्य जिलों व राज्यों तक में ठगी का शिकार हुए पीड़ित शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें