• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Barwala Honor Killing Case: Today Will Be Decided In The Murder Case Of A Young Man Who Married In The Village, The Minor Brother in law Is Guilty In The Murder Case

बरवाला ऑनर किलिंग मामला:हत्यारे नाबालिग भाई को उम्रकैद की सजा; लव मैरिज से नाराज होकर उजाड़ दिया था बहन का सुहाग

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नरेंद्र की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक नरेंद्र की फाइल फोटो

हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला थाने में 30 मई 2020 को दर्ज ऑनर किलिंग मामले में कोर्ट ने दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है । पहले इस मामले में कोर्ट ने सजा के लिए मंगलवार की तारीख तय की थी। लेकिन फैसला बुधवार तक टल गया था। हिसार कोर्ट ने मामले में नाबालिग आरोपी को दोषी करार दिया था। एडीजे अजय तेवतिया की कोर्ट ने केस पर सुनवाई करते हुए सजा के लिए 15 दिसंबर की तिथि निर्धारित की थी। दोषी पर 20 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। पुलिस ने चिड़ौद निवासी राजेंद्र सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

शिकायत में उसने बताया था कि उसके बेटे नरेंद्र ने गांव की ही एक लड़की पूजा से 20 अप्रैल 2018 को प्रेम विवाह किया था। उसको लेकर पंचायत में फैसला हुआ था कि प्रेमी जोड़ा गांव से बाहर रहेगा। इस बीच उसके बेटे नरेंद्र ने बरवाला हांसी रोड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान खोल ली व दुकान के ऊपर कमरे में रहने लगे।

पुत्रवधू पूजा के मायके वाले उससे रंजिश रखने लगे थे। इसी बीच 30 मई 2020 को उसकी पुत्रवधू का भाई अपने साथियों सहित उसके बेटे की दुकान में गया। दोपहर करीब पौने 3 बजे मौका पाकर पुत्रवधू के भाई ने नरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी व मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की थी।

खबरें और भी हैं...