पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:डाटा गोशाला के पास बाइक-कैंटर भिड़े, पिता-पुत्र की मौत

सुलखनीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुलखनी. मृतक सूरजमल और उनके पुत्र अंकुश की फाइल फोटो।
  • मां घायल, बनभौरी से लौटते समय हुआ हादसा

बनभौरी माता मंदिर में पूजा करने के बाद रविवार दोपहर 1:30 बजे घर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार अंकुश की मां बाला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे हांसी के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिसाय बोलान निवासी 50 वर्षीय सूरजमल अपने 18 वर्षीय बेटे अंकुश और अपनी पत्नी बाला देवी के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार को बनभाैरी मंदिर में पूजा करने गए थे।

वापस लौटते समय डाटा शाला डेयरी गाेशाला के पास मोठ लोहारी माेड़ पर कैंटर के साथ बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में सूरजमल और अंकुश की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 48 वर्षीय महिला बाला देवी गंभीर रूप से घायल हुई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान कैंटर चालक भागने लगा तो उसका एक टायर फट गया जिसे ग्रामीणों से मौके पर पकड़ लिया। सूचना मिलते ही हांसी पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बाइक हाे गई थी खराब दूसरी लेकर गए थे

सिसाय गांव वासी मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि सूरजमल भिवानी में इलेक्ट्रिशियन का कार्य करता है। वह भिवानी में परिवार के साथ ही रहता था, रविवार सुबह वह अपनी पत्नी बाला और बेटे अंकुश के साथ बनभौरी मंदिर में पूजा के लिए बाइक पर सवार होकर निकला था। रास्ते में गगन खेड़ी के पास उसकी बाइक खराब हो गई थी। वह दूसरी बाइक लेकर गया था। वापसी में डाटा शाला डेयरी के नजदीक लोहारी मोठ के मोड़ के पास क्रॉस करते समय कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और इस दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें