पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नर्स पर गोलीबारी:स्कूटी सवार स्टाफ नर्स पर बाइकर्स ने चलाईं गोलियां, न्योली कलां हेल्थ सेंटर जाते समय रास्ते में वारदात

हिसार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
न्योली कलां हेल्थ सेंटर जाते समय स्कूटी सवार स्टाफ नर्स पर बाइकर्स ने चलाईं गोलियां - Dainik Bhaskar
न्योली कलां हेल्थ सेंटर जाते समय स्कूटी सवार स्टाफ नर्स पर बाइकर्स ने चलाईं गोलियां

न्याेली कलां के स्वास्थ्य केंद्र में तैनात स्टाफ नर्स उर्मिला पर साउथ बाइपास के लुदास-शाहपुर रोड पर बाइक सवार युवकों ने गोलियां चलाईं। एक गोली स्कूटी की डिग्गी में लगी। इसकी सूचना मिलने पर नर्स के परिजन, सदर थाना एसएचओ, डीएसपी सहित स्पेशल टीमें मौके पर पहुंची। उन्होंने जांच करके खोल बरामद करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए।

नर्स की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में करीब 35 वर्षीय स्टाफ नर्स उर्मिला ने बताया कि न्यौली कलां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हूं। मंगलवार शाम 4 से रात 9 बजे तक की ड्यूटी थी। इसके चलते करीब साढ़े 3 बजे घर से स्कूटी पर स्वास्थ्य केंद्र पर जा रही थी। साउथ बाइपास पर लुदास-शाहपुर मार्ग पर पहुंची तो पीछे से मुकलान की तरफ से बाइक सवार 2 युवकों ने आकर तीन-चार गोलियां चलाईं।

इस दौरान मैं बाल-बाल बच गई। इसके बाद लुदास की तरफ फरार हो गए। वहां से अपने स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गई। स्कूटी की डिग्गी खोलकर फोन निकालना चाहा तो देखा कि एक गोली डिग्गी में घुसकर फोन पर लगी थी। इससे यह टूट गया। बता दें कि 25 मई 2019 को स्टाफ नर्स उर्मिला सहित तीन पर ननद की हत्या के मामले में आजाद नगर थाना में ससुर ने धारा 302, 201 व 120 बी के तहत केस दर्ज करवाया था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें