पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डी प्लान की बैठक:भाजपा विधायक जाेगीराम बाेले- कुलदीप ताे कभी बैठक में आते नहीं, रणधीर अच्छा काम कर रहे

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने मंगलवार को लघु सचिवालय में अधिकारियाें से डी प्लान की बैठक में याेजनाओं पर प्रगति काे लेकर समीक्षा की। डी प्लान की बैठक ज्यादा देर ताे नहीं चली, लेकिन इस दाैरान वहां माैजूद भाजपा, जजपा और कांग्रेस के नेताओं में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष राजनीतिक तीर चले। आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नाेई के प्रतिनिधि के ताैर पर पहुंचे रणधीर पनिहार ने आदमपुर व नलवा हलका से संबंधित समस्याएं बिजली मंत्री के सामने रखी।

इसी बीच मंच पर बैठे जेजेपी विधायक जाेगीराम ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नाेई ताे कभी बैठकाें में आते नहीं। लेकिन उनके प्रतिनिधि रणधीर पनिहार अच्छा काम कर रहे हैं। इस पर पनिहार उठे और कहा कि कुलदीप बिश्नाेई भी हलके की चिंता रखते हैं, पर जाेगीराम सिहाग भी ठीक काम कर रहे हैं। बिजली मंत्री के साथ बैठे विधायक जाेगीराम ने कहा कि वह हिसार से लेकर विधानसभा तक सभी बैठकाें में नियमित जाते हैं। मेयर गाैतम सरदाना ने कहा कि जाेगीराम ताे निगम की बैठकाें में भी आते हैं।

रेस्ट हाउस में सुनीं समस्याएं

बिजली मंत्री रणजीत सिंह चाैटाला सुबह 11 बजे पीडब्लूडी रेस्ट हाउस पहुंचे। वहां उन्हाेंने कार्यकर्ताओं से समस्याएं सुनीं। किसान नेता कुरड़ाराम नंबरदार, रणधीर पनिहार, सुरेंद्र आर्य, रविंद्र नंबरदार, सज्जन सिंह, प्रकाश पूनिया, रामभगत आदि माैजूद रहे।

रणजीत सिंह ने अधिकारियों को लंबित कार्य जल्द पूरे कराने के दिए निर्देश

मंत्री रणजीत सिंह ने उपायुक्त कार्यालय में अलग से डीसी, विधायक जाेगीराग सिहाग और मेयर गाैतम सरदाना के साथ भी बैठक की। इसमें बिजली मंत्री चाैटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले में लंबित विकास कार्यों को जल्द पूरा कराएं, ताकि चालू वित्त वर्ष का लैप्स न हो। उन्होंने गौ-आश्रय तथा चारे इत्यादि की व्यवस्था के लिए अपने स्वैच्छिक कोष से 5 लाख रुपये देने की भी घोषणा की। बैठक में बिजली मंत्री रणजीत चाैटाला ने मंच पर बैठे मेयर गाैतम सरदाना से कहा कि निगम के पास ताे काफी पैसा आता है, वह भी बरवाला और नलवा विस क्षेत्र में पड़ने वाले इलाकाें तथा गांवाें की गाैशालाओं के अनुदान दें। मेयर ने कहा कि वह ताे निगम के तहत सभी 20 वार्डों काे एक समान पैसा लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें