पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों की दहशत:चोरों ने घर सहित 3 दुकानों में लगाई सेंध, लाखों रुपये के आभूषण और नकदी चोरी

मंडी आदमपुर सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिंगर विशेषज्ञ ने मौके से जुटाए साक्ष्य

अज्ञात चोरों ने कॉलेज रोड पर एक घर सहित तीन दुकानों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण और नकदी ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने कॉलेज राेड पर एक मकान को निशाना बनाया जहां से 50 हजार की नकदी सहित लाखों रुपये के आभूषण ले उड़े। वहीं कॉलेज रोड पर ही बनी एक कन्फेशनरी की दुकान का ताला तोड़कर करीबन 4500 रुपये की नकदी और सामान चोरी कर ले गए।

इसके अलावा चोरों ने भादरा रोड़ पर दो दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की मगर सेंटर लॉक होने के कारण दोनों दुकानों में चोरी की घटना होने से बच गई। सूचना मिलने पर आदमपुर पुलिस मौके पर पंहुची और जानकारी ली। बाद में पुलिस ने फिंगर विशेषज्ञ एएसआई ओमप्रकाश कौशिक को बुलाया और घटना स्थल से आवश्यक तथ्य जुटाए।

वहीं पुलिस को दी शिकायत में गांव ढाणी मोहब्बतपुर निवासी व हाल कॉलेज रोड निवासी कपिल देव ने बताया कि वह पशुओं की दवाईयां का काम करता है वह अपनी पत्नी के साथ मंगलवार दोपहर को अपनी ससुराल शेखुपुर गया था जब वह बुधवार शाम साढ़े सात बजे वापस आदमपुर अपने घर आया तो मेन गेट का ताला गायब मिला व अंदर जाकर देखा तो कमरे के दरवाजे खुले पड़े थे तथा सामान बिखरा पड़ा मिला। उसकी लोहे की अलमारी का लॉकर तोड़ रखा था तथा उसमें रखे 2 तोले सोने का कड़ा, दो जोड़ी पाजेब 30 तोला चांदी, डेढ़ तोले सोने की झुमके, एक तोला सोने की दो अंगूठियां व 50 हजार रुपये की नगदी गायब मिली।

वहीं दूसरी चोरी में दुकान मालिक करतार ने बताया कि वह मंगलवार को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था कि जब बुधवार सुबह दुकान पर आया तो शटर का ताला टूटा था। उसने शटर उठाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। जब उसने गल्ला संभाला तो गल्ले से करीबन 4500 रुपये और कुछ सिगरेट के पैकेट गायब मिले। इसी तरह भादरा रोड़ पर सहाबुद्धिन की दुकान का ताला ताेड़ने की कोशिश की गई पर दुकान के सेंटर लॉक होने से चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हुए। पुलिस ने कपिल व करतार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

इधर, हिसार के कैमरी रोड के आवास में चोरी, जांच शुरू

कैमरी रोड स्थित एक आवास में चोरी हो गई। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार घर में घुसकर चोरों ने अलमारी का लॉक खोलकर लॉकर को उखाड़ दिया। उसमें रखी नकदी, सोने के गहने इत्यादि कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। मकान मालकिन मौके पर पहुंच गई थी। जिसने एक शख्स को घर से निकलता देखा था। कमरे में देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। महिला ने शोर मचाया तो शख्स की तलाश की। पुलिस की मदद से नहर के पास से धरदबोचा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि जिसे पकड़ा था वह मानसिक तौर पर अस्वस्थ है। चोरी करने वाला कौन है उसका पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें