पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:मोती नगर, महाबीर काॅलोनी और न्यू आदर्श काॅलोनी के घरों, दुकान में सेंधमारी की

हिसार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • नकदी और गहने ले गए चोर, शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू

शहर के मोती नगर और न्यू आदर्श काॅलोनी के 2 घरों में चोरों ने सेंधमारी करके गहने और नकदी चुरा ली। इस बारे में पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मिलगेट थाना पुलिस को मोती नगर वासी पुरषोत्तम मीणा ने बताया कि चोरों ने घर में घुसकर सेंधमारी की।

उन्होंने सोने की चेन, सोने की रिंग और 10 हजार रुपये चुरा लिए। चोरों ने 12 से 17 नवंबर तक ग्राम महस्वा गए थे। इस बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं, न्यू आदर्श काॅलोनी में भीम सिंह के मकान में चोरों ने 16 नवंबर को चोरी की थी। चोरों ने सोने की अंगूठी, दाे ताबीज, दो कान के झुमके और 45 हजार रुपये के अलावा करीब 50-60 ग्राम सोने के गहने चोरी कर लिए।

इनके अलावा महाबीर काॅलोनी स्थित चांदनी चौक वासी मनोज कुमार के घर में चोरी हुई है। पुलिस को मनोज कुमार ने बताया कि घूम-घूमकर ड्राइफ्रूट्स बेचता हूं। 27 अक्टूबर को मैं अपने परिवार के साथ गुजरात गया हुआ था। वहां से लौटकर आया तो मकान को संभाला। दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। अलमारी से दो जोड़ी सोने के झुमके, दो जोड़ी अंगूठी, एक एलईडी सहित कुछ नकदी चोरी मिली।

इधर, चोरों ने ऑटो मार्केट स्थित दुकान में चोरी की है। वहीं पुलिस को जहाजपुल वासी जगदीश चंद्र ने बताया कि पुरानी ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिशियन की दुकान है। 16-17 नवंबर की रात को अज्ञात व्यक्ति ने शटर का ताला तोड़कर सेंधमारी की थी। चोरों ने 6 नई बैटरी, चार पुरानी बैटरी ट्रैक्टर और चार पुरानी बैटरी कार व एक पुरानी बैटरी इन्वर्टर चुरा ली। कुल 15 बैटरियों को चोरी किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें