सड़क हादसा:चौटाला में नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली के बीच लगी कार, बाल-बाल बचे सवार

चौटाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव चौटाला में नेशनल हाईवे 54 पर माता हरकी देवी गेट के सामने ट्रैक्टर ट्राली व कार की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों के समय पर ब्रेक लग जाने से दोनों चालक सहित कार सवार लोग भी बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद दोनों पक्ष के वाहन चालकों में बहस की स्थिति बन गई और बाद में लोगों ने मामला शांत करवाया। साथ ही गेट पर कई बार इस प्रकार हो रहे हादसों के चलते नेशनल हाईवे विभाग से साइन बोर्ड लगवाने व ज़ेब्रा क्रॉसिंग रोड साइन से सुरक्षित बनाने की मांग उठाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली को मोड़े जाने पर राजस्थान की ओर आ रही कार ट्राली के बीचो-बीच जा घुसी, गनीमत रहा कि इस दौरान दोनों ओर आ रहे वाहनों के ब्रेक लग गए और बड़ा हादसा टल गया। कार में दो महिला सहित सवार 5 लोग बाल-बाल बच गए और दो लोगों को मामूली चोटें आई है। वहीं ट्रैक्टर चालक भी बच गया हालांकि दुर्घटना के बाद दोनों पक्षों में एक दूसरे को गलत बताने के चलते विवाद की स्थिति पैदा हो गई।

बाद में दोनों वाहन मालिकों ने लोगों के सहयोग से मामला शांत किया। इस दौरान हाईवे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के अस्थाई बस स्टैंड पर रोड क्रॉस करते वक्त वाहनों और पैदल यात्रियों को भी इस प्रकार कई बार दुर्घटना की स्थिति का सामना करना पड़ता है। इसके चलते स्थाई समाधान को लेकर नेशनल हाईवे विभाग से सुरक्षा मापदंड पूरे करने और रोड के साइड में वहां रुकने की समतल जगह बनाकर जेबरा क्रॉसिंग साइन रोड पर अंकित करते हुए सुरक्षित बनाए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...