दिल्ली हाइवे पर एक बाराती की मौत:सातरोड नहर के पास कार लकड़ियों से भरी ट्रॉली में घुसी, तीन अन्य घायल

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बारात से लौट रहे युवकों की गाड़ी दिल्ली हाइवे पर सातरोड नहर के पास लकड़ियों से भरी ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में एक बाराती की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया गया है। घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
हांसी की बंदा बहादुर कॉलोनी निवासी गौरव की मंगलवार रात को शादी थी। उसकी बारात हिसार के गांव कुलेरी गई थी। काॅलोनी के राहुल, विक्रम, सतीश आदि अलग अलग गाड़ियों से रात को हांसी लौट रहे थे। कॉलोनी वासी राहुल ने बताया रात को वह और उसका चचेरा भाई विक्रम अलग-अलग गाड़ियों में घर लौट रहे थे। सातरोड़ के पास नहर पर पहुंचे तो विक्रम की कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राॅली में पीछे से टकरा गई। ट्राॅली में लकड़ियां भरी होने के कारण रास्ता नहीं दिखाई दिया और ये हादसा हो गया।
ट्राॅली के नीचे घुसी कार
हादसे के दौरान विक्रम की कार ट्रॉली के नीचे जा घुसी। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और विक्रम और उसके साथी गाड़ी में फंस गए। किसी तरह से उनको बाहर निकाला गया। विक्रम की मौत हो चुकी थी। उसके तीन साथी विजय, संजय और सतीश गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

खबरें और भी हैं...