पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अवैध काॅलाेनी काटने के चार मामलों में 27 पर केस

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने जिला नगर याेजनाकार की शिकायत पर कार्रवाई की

बिना लाइसेंस के अवैध निर्माण करने पर जिला नगर याेजनाकार की शिकायत पर चार मामलाें में 27 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामलाें की जांच में जुट गई है।

जFला नगर याेजनाकार ने सदर थाने में शिकायत देते हुए बताया कि लुदास गांव वासी संजय समेत तीन ने अवैध काॅलाेनी काटकर उसे कई भागाें में विभाजित किया। इसके लिए विभाग से काेई लाइसेंस नहीं लिया हुआ था। साथ ही गाेयनका इंडस्ट्री के मालिक वेदप्रकाश पर भी आराेप लगाया कि उन्हाेंने हिसार कैंट के पास बालाजी काॅम्पलेक्स, हनुमान काॅलाेनी के नाम से बिना लाइसेंस के काॅलाेनी काट दी।

इसके कारण विभाग काे भी राजस्व की हानि हुई है। अग्राेहा थाने पर ही शिकायत दी गई। इसमें 22 लाेगाें पर अवैध रूप से काॅलाेनी काटकर उसके कई हिस्सों में विभाजित करने का आराेप लगाया। खारिया गांव निवासी चावली, गिरदावरी, सरोज, वेद प्रकाश, रमेश कुमार, शारदा, सरस्वती, सुनीता, बिमला, पवन, प्रदीप, सुमित्रा, नीतू, सविता, कोशल्या, सलोचना, मिंटू और अग्रोहा निवासी सुषमा, निर्मला, सुनीता, भूपेंद्र शर्मा व विद्या सागर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसी तरह अग्राेहा थाने पर ही लांधडी निवासी रणधीर पर भी अवैध निर्माण करने पर केस दर्ज किया गया है। अग्राेहा- अादमपुर राेड पर अवैध निर्माण का आराेप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें