पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोना व 25 लाख लूटने का मामला:सरसौद-बिचपड़ी मार्ग पर का मामला, आरोपियों से सोने के कड़े व 15 हजार बरामद

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरवाला स्थित सरसौद-बिचपड़ी मार्ग पर गाड़ी सवार चालक बलजीत सिंह और कर्मी मनप्रीत कौर को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर 1560 ग्राम सोना व 25 लाख रुपये लूटने के मामले में रिमांड के दौरान पांच आरोपियों से 200 ग्राम सोने के कड़े और 15 हजार रुपये बरामद किए हैं।

इन आरोपियों को चार दिन का रिमांड खत्म होने पर बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। ईनामी बदमाश लालू व खारिया वासी निशान की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। इनके पास ही लूट का अधिकांश सोना व कैश है।

बता दें कि सीआईए ने पनिहार चक वासी सुनील उर्फ टाइगर, इंद्रा कॉलोनी वासी साहिल, लाहौरिया चौक वासी मयंक, भाटला वासी नरेश और राजगुरु मार्केट स्थित राम स्वरूप ज्वेलर्स शोरूम के कर्मी भाटला वासी अंकित को गिरफ्तार किया था। आरोपी 10 दिन से लूट की योजना बनाए हुए थे। इनसे फॉरच्यूनर गाड़ी और 3.70 लाख रुपये बरामद हुए थे।

वारदात का मास्टरमाइंड पड़ाव चौक वासी शमशेर उर्फ लालू निकला था। इसके खिलाफ 25 से ज्यादा मर्डर, लूटपाट, हत्या प्रयास, शस्त्र अधिनियम के मुकदमे दर्ज हैं। एक मर्डर केस में उम्रकैद की सजा काट रहा है जोकि कोरोना काल में जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था। हिसार पुलिस ने लालू पर 25 हजार रुपये का ईनाम रखा है। साइबर सेल की मदद से वारदात की गुत्थी सुलझाने में ज्यादा समय नहीं लगा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें