अग्रोहा में दुकानदार के साथ मारपीट:महिला पुलिस कांस्टेबल सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज, 16 लाख के लेनदेन का है विवाद

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के हिसार जिले के अग्रोहा खंड के गांव कुलेरी में एक दुकानदार सन्नी पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया। मारपीट का आरोप टोहाना में तैनात पुलिस कांस्टेबल सुनीता व उसके परिवारजनों पर है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए फतेहाबाद निवासी 62 वर्षीय बजरंग अग्रवाल की शिकायत पर कांस्टेबल सुनीता, महावीर, मनीषा, फूलसिंह व दो अन्य महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बजरंग अग्रवाल का आरोप है कि हमलावरों ने उनकी दुकान व घर पर भी जबरदस्ती कब्जा कर लिया है। दूसरी तरफ आरोपी पक्ष का कहना है कि बजरंग पूनिया ने उनके 16 लाख रुपए हड़प लिए हैं। बजरंग पूनिया के अनुसार, उसने गांव कुलेरी में परचून की दुकान कर रखी है। सोमवार शाम को उसका भतीजा दुकान पर मौजूद था। तभी पुलिस कांस्टेबल सुनीता व उसके परिवारजन वहां पर आए और पैसे की मांग करने लगे।

इस पर सन्नी ने उनसे कहा कि पैसे के बदले में उनको चेक दिया गया है। इस पर सुनीता व उसके साथ आए लोगों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बजरंग के अनुसार, हमले के बाद सन्नी ने मौके से भागकर जान बचाई। इसके बाद आरोपियों ने उनकी दुकान पर खुद का ताला जड़ दिया व कब्जा कर लिया। सुनीता के भाई कुलदीप ने बताया कि बजरंग के साथ उनकी आढ़त थी।

बजरंग की तरफ उनका 16 लाख रुपए बकाया है, जो वह दे नहीं रहा है। बजरंग ने खुद की प्लॉट उनके नाम लिखवाई हुई है, लेकिन उन पर भी खुद ने ही लोन लिया हुआ है। अग्रोहा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...