पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीके का टाेटा:काेविशील्ड वैक्सीन डोज खत्म, सिविल अस्पताल से बैरंग लाैट रहे लाेग, कर्मचारी बोले- कल आना

हिसार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार सिविल हॉस्पिटल में वैक्सीन डोज खत्म होने पर बाहर चिपकाया नोटिस। - Dainik Bhaskar
हिसार सिविल हॉस्पिटल में वैक्सीन डोज खत्म होने पर बाहर चिपकाया नोटिस।

सिविल अस्पताल में काेविशील्ड की डाेज खत्म हाेने के कारण लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ा। दिनभर लाेग सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाने पहुंचे मगर स्टाॅक खत्म हाेने के कारण बैरंग लाैटना पड़ा। सिविल अस्पताल के डिप्टी सीएमओ डाॅ. जितेंद्र कुमार कहते हैं कि बुधवार काे काेविशील्ड खत्म हाे गई थी। जल्द ही वैक्सीन मंगवाई जाएगी। प्रयास रहेगा कि लाेगाें काे किसी भी तरह की परेशानी न हाेने दी जाए।

समस्या... टीकाकरण के लिए पहुंचे लाेगाें ने इस तरह बयां की परेशानी

  • दाे दिन से काट रहा हूं चक्कर : जवाहर नगर के ऋषिलाल भारद्वाज ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुमित्रा काे काेराेना से बचाव के लिए वैक्सीन डाेज लगवाने के लिए पिछले दाे दिन से सिविल अस्पताल आ रहे हैं। मगर उसे कल आने की बात कह टकरा दिया जाता है।
  • मैसेज से सूचना देनी चाहिए : सेक्टर 13 के शमशेर सिंह का कहना है कि उसके पास वैक्सीन लगवाने के लिए मैसेज आया। वह अस्पताल पहुंचा ताे कर्मचारियाें ने कहा कि काेविशील्ड खत्म हाे गई है। यदि काेविशील्ड खत्म थी ताे लाेगाें काे मैसेज देने की व्यवस्था करनी चाहिए।
  • परेशान हाेकर वापस लाैटना पड़ा : राजगुरु मार्केट के सुशील कुमार ने बताया कि वह दूसरी डाेज लगवाने के लिए पहुंचे थे मगर सिविल अस्पताल में वैक्सीन नहीं का नाेटिस लगा मिला।

काेविशील्ड और काेवैक्सीन की 2-2 हजार डाेज मिलीं

स्वास्थ्य अधिकारियाें के अनुसार दाे हजार काेविशील्ड और दाे हजार काेवैक्सीन की डाेज सिविल अस्पताल पहुंच चुकी हैं। पांच हजार की डिमांड भेजी हुई है। जल्द ही अन्य वैक्सीन की डाेज मिल जाएगी। गुरुवार काे टीबी अस्पताल में वैक्सीन लगाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...