पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेलियान पुल पर दुकान का विवाद पहुंचा कोर्ट:व्यापारी पर दुकान का ताला ताेड़कर चाेरी का आराेप, काेर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश

हिसार25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के तेलियान पुल पर एक दुकान काे लेकर चला आ रहा विवाद कोर्ट पहुंच गया। एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी कर दुकान का ताला तोड़कर चाेरी का आरोप लगाया है। यही नहीं प्रकरण में अदालत ने व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की शिकायत करते हुए जयपुर निवासी तुषार तायल ने बताया कि हिसार के तेलियान पुल के पास उसकी माता के नाम से एक दुकान खरीदी गई थी, जो जून 2018 को उसके नाम की गई थी। तुषार ने आरोप लगाया कि सेक्टर - 14 निवासी कृष्ण गर्ग ने दुकान पर कब्जा करने की नीयत से फर्जी इकरारनामा बनाया और दुकान पर कब्जा लेने के लिए एडिशनल सेशन जज शिफा की अदालत में याचिका दायर की।

तुषार ने बताया कि ये याचिका उसने 20 अप्रैल 2021 को वापस ले ली, लेकिन उसी रात उसकी दुकान के ताले तोड़ दिए और साथियों के साथ मिलकर वहां पड़ा 50 लाख रुपये की कीमत का बिजली का सामान चोरी कर लिया था। मामले की शिकायत थाना पुलिस, सीएम विंडाे काे दी थी मगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। जिस पर पीड़ित पक्ष ने काेर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस मामले में शहर थाना पुलिस का कहना है कि अभी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा सकी है।

इस बारे में कृष्ण कुमार गर्ग का कहना है कि आराेप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। मैंने पहले तायल से दुकान खरीदी थी। अब यह उस दुकान काे खुद वापस लेना चाह रहा है। मामला काेर्ट में भी चला था। दुकान की रजिस्ट्री भी हमारे नाम हाे चुकी है। इसी वजह से तायल झूठा आराेप लगा रहा है।

खबरें और भी हैं...