पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत का केस दर्ज:5.9 लाख की 6 भैंस खरीदकर ले गए चेक बाउंस हुआ, 4 लोगों पर केस दर्ज

हिसार17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित बोला- 9 सितंबर को परिचित के माध्यम से आए थे 4 लोग

आजाद नगर थाना पुलिस ने गंगवा वासी किशोरी लाल की शिकायत पर फरीदाबाद के हरीनगर वासी जमील अहमद उर्फ मोनू, मंगल उर्फ लाला, नरेश चौधरी व एक अन्य के खिलाफ 5.9 लाख रुपयों की धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत का केस दर्ज किया है।

पुलिस को किशोरी लाल ने बताया कि भैंसों की खरीद-फरोख्त और डेयरी का काम करता हूं। 9 सितंबर को मेरे पास किसी परिचित के माध्यम से तीन-चार युवक गाड़ी में सवार होकर गंगवा आए थे। इन्होंने मुझे कहा कि हम भैंसों की खरीद-फरोख्त का काम करते हैं। हमें 50 भैंस चाहिए। कोई जानकार हो तो उससे भैंस दिलवा दें। खरीद के वक्त पेमेंट कर देंगे। इन पर विश्वास कर लिया था। परिचित कैमरी वासी रामस्वरूप की 2 भैंस को उन्होंने पसंद करके 1.74 लाख रुपये में खरीदने का सौदा किया था। भैंसों को अपने साथ लेकर चल दिए।

इसके बाद गंगवा वासी हनुमान के घर से 1 भैंस पसंद करके 70 हजार रुपये, ओम प्रकाश के घर से एक भैंस 98 हजार रुपये, मैंने अपने घर में बंधी 2 भैंस दिखाई जिसे पसंद करके 1 लाख 67 हजार रुपये में सौदा तय कर लिया था। कुल 5 लाख 9 हजार की 6 भैंसों को अपने साथ लेकर चल दिए। उन्हें रुपये देने के लिए कहा तो बोले कि हमारे पास यहां रुपये नहीं है। कैमरी रोड फाटक के पास चलो। उनके साथ वहां चला गया। पैसे मांगने पर एक चेक दे दिया। बोले कि इसे बैंक में लगाकर रुपये निकलवा लेना। इसके बाद भैंस व गाड़ी लेकर चले गए थे। उन्होंने अगले दिन खाते में 49 हजार रुपये डाल दिए थे। जब उनका दिया चेक बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser