पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली मिलन समारोह:चुंदड़ी जयपुर ते मंगवाई, बलम पिचकारी पर डांस कर सिटी लेडीज ने किया एंज्वॉय

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुंदड़ी जयपुर ते मंगवाई, बलम पिचकारी, होली बिरज मा आदि गीतों पर रविवार को महिलाएं खूब थिरकीं। - Dainik Bhaskar
चुंदड़ी जयपुर ते मंगवाई, बलम पिचकारी, होली बिरज मा आदि गीतों पर रविवार को महिलाएं खूब थिरकीं।
  • मिशन प्रगति संस्था ने सेक्टर 21 के मेला ग्राउंड में किया सेलिब्रेशन

चुंदड़ी जयपुर ते मंगवाई, बलम पिचकारी, होली बिरज मा आदि गीतों पर रविवार को महिलाएं खूब थिरकीं। यही नहीं गुलाल लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं भी दीं। मौका था मिशन प्रगति संस्था की ओर से सेक्टर - 21 मेला ग्राउंड में होली मिलन समारोह का। इसमें महिलाओं ने होली पर गीत एवं हरियाणवी गानों पर डांस किया।

समारोह में बतौर अतिथि समाजसेविका किरण राजपूत, निर्मला शर्मा बाल संरक्षण स्टेट अवॉर्डी प्रवीण मेहता ने शिरकत की। महिलाओं ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली मिलन समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया। उन्होंने पर्यावरण को बचाने के लिए विभिन्न संगीतों के माध्यम से जागरूक किया। संस्था की संरक्षक आरती ठाकुर ने कहा कि होली रंगों का त्योहार के साथ आपसी भाईचारे का प्रतीक है।

प्रवीण मेहता ने कहा-रिश्तों में प्रेम और अपनेपन का रंग भरता है होली का पर्व

स्टेट अवॉर्डी प्रवीण मेहता ने कहा कि होली के रंग हम सभी को आपस में जोड़कर रिश्तों में प्रेम और अपनत्व के रंग भरता है। हमारी भारतीय संस्कृति का सबसे खूबसूरत रंग होली के त्योहार को माना जाता है। सभी त्योहारों की तरह होली के त्योहार के पीछे भी कई मान्यताएं प्रचलित हैं। इस अवसर शिल्पा मेहता, पारूल, दिव्या, सुदेश, तिथि, गंगा, अल्का, रेनू, रेखा, सुनीता, निशा, माया, ममता, मीना, समीर कुमार और होशियार सिंह मुवाल आदि रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें