पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संचालक पर मामला दर्ज कर काबू किया:बिना रजिस्ट्रेशन के चलाए जा रहे अस्पताल पर सीएम फ्लाइंग की रेड

हांसी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काली देवी चौक के समीप बिना रजिस्ट्रेशन के चलाए जा रहे अस्पताल में सीएम फ्लाइंग ने रेड की। पुलिस ने अस्पताल संचालक डॉ. आनंद कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया। सीएम फ्लाइंग द्वारा छह महीने पहले रेड की गई थी। तब जांच के लिए डिग्री ली गई थी। जांच में डिग्री सही नहीं मिलने पर अब कार्रवाई की गई।

टीम ने इस दौरान मॉडल टाउन इलाके में भी एक क्लीनिक पर दबिश दी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। सीएमओ के निर्देश पर अस्पताल में चेकिंग की गई। टीम में स्वास्थ्य विभाग के डॉ. बलराज, डॉ. विमल प्रकाश, डॉ. सुरेंद्र कुमार, डीआई डॉ. सुरेश चौधरी, सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर राजबीर सिंह द्वारा गठित टीम ने चेकिंग की।

आयुर्वेदिक चिकित्सक अधिकारी डॉ. बलराज की शिकायत पर मामला दर्ज किया। शिकायत में कहा गया कि आनंद कुमार क्लीनिक चलाकर डॉक्टरी की प्रैक्टिस कर रहा है। उन्होंने टीम के साथ मिलकर रेड की। लेकिन वहां कोई भी ऐसा वैध प्रमाण पत्र व दस्तावेज नहीं मिला जिससे वह व्यक्ति हरियाणा राज्य में डॉक्टरी की प्रैक्टिस करने का अधिकार रखता हो। क्लीनिक से सामान व उपकरण बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें