हिसार के योग नगर में आवारा गाय का आतंक:22 वर्षीय युवती और 40 साल की महिला पर किया हमला; 1 की हालत गंभीर

हिसार5 महीने पहले

हिसार के योग नगर में एक आवारा गाय ने आतंक मचा रखा है। गुरुवार रात को उसने एक युवती और एक महिला पर हमला कर दिया। गाय ने पहले 22 वर्षीय युवती को पटका और करीब आधा घंटे बाद ठंडी सड़क पर रही शोक प्रकट करने आई 40 वर्षीय महिला को टक्कर मारी।

महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसके सिर में चोट लगी है। महिला को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पार्षद प्रतिनिधि भीम महाजन ने बताया कि रात 8 बजे घटना है। हादसा योग नगर ठंडी सड़क पर हुआ। महिला गंभीर है। घटना के बाद नगर निगम को सूचित कर दिया, वे रात को गाय को पकड़ने आए, परंतु वह उन्हें नहीं मिली।

वहीं बुटीक संचालक महिला राज ने बताया कि उत्तर नगर की लड़की उसकी दुकान पर कपड़े लेने आई थी। युवती जाने लगी तो सामने से गाय आ रही थी। वह गाय को देखकर साइड में होने लगी तो गाय ने उस पर हमला कर दिया। गाय ने उसे बार-बार पटका। युवती की चीखें सुनकर लोग घरों से बाहर निकले। लोगों ने डंडा मारकर गाय को भगाया और लड़की को बचाया।

वहीं इस घटना के आधे घंटे बाद गाय ने दूसरी गली में एक महिला को पीछे से टक्कर मार दी। महिला के सिर और कान पर चोट लगी। महिला योग नगर में अपनी रिश्तेदारी में किसी की मौत होने के बाद शोक प्रकट करने आई थी और बाहर बैठी थी। घटना के बाद महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

वार्ड पार्षद ने नगर निगम की टीम को फोन करके सूचना दी। इसके बाद रात को टीम ने उसे पकड़ने का अभियान चलाया, परंतु गाय नहीं मिली। इसके बाद सुबह भी नगर निगम ने पशु पकड़ने का अभियान चलाया। इस दौरान 14 पशु पकड़े गए। परंतु हमला करने वाली गाय नहीं मिली।

बता दें कि शहर में आवारा पशुओं के कारण कई हादसे हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले डोगरान बाजार में भी एक बुजुर्ग को गाय ने पटक कर घायल कर दिया। इसके विरोध में वार्ड पार्षद ने 21 अगस्त को क्रांतिमान चौक पर शहरवासियों की बैठक बुलाई है।