पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो की मौत:पुराने पुल के पास मिला अधेड़ का शव, दूसरे की इंजन की चपेट में मौत

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिनाख्त नहीं, एक के हाथ पर लिखा है महेंद्र कुमार

हिसार रेलवे स्टेशन के पास रविवार को पुराने ओवरब्रिज के निकट 55 वर्षीय अधेड़ का शव दोपहर करीब 1:00 बजे पड़ा मिला। मामले की सूचना पाते ही जीआरपी मौके पर पहुंची मगर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं सातरोड रोड-रायपुर रेलवे ट्रैक के बीच ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से करीब 55 वर्षीय अधेड़ घायल हो गया। मामले की सूचना पाते ही जीआरपी मौके पर पहुंची। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई।

सातरोड के पास इंजन की चपेट में आने के बाद दम तोड़ने वाले अधेड़ ने कमीज, सफेद बनियान व पायजामा पहने हुए थे। जिसके हाथ पर महेंद्र कुमार लिखा हुआ है। जीआरपी थाने के एसआई राधेश्याम ने बताया कि दोनों शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

युवक के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं

उधर, शनिवार को सातरोड के पास रेलवे ट्रैक पर मिले युवक के शव की दूसरे दिन भी शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक के सिर पर चोट के निशान थे, जिसके कारण हत्या की आशंका जताई जा रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें