पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Dead Body Of A Young Man Found Covered In Blood Under A Culvert In Khairampur, Murder Case Filed Against 2 People

मंडी आदमपुर में हत्या:खैरमपुर में पुलिया के नीचे खून से लथपथ मिला युवक का शव, 2 लोगों पर हत्या का केस दर्ज

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक जयवीर। - Dainik Bhaskar
मृतक जयवीर।
  • जिन लोगों के साथ रात को देखा गया जयवीर, उन्हीं पर चाचा ने जताया शक

गांव खैरमपुर में शुक्रवार सुबह 35 वर्षीय जयवीर का खून से लथपथ शव पुलिया के नीचे मिला। इसकी सूचना पर आदमपुर के कार्यवाहक थाना प्रभारी जगदीश राम, साहबराम, एएसआई राजेश कुमार, मुख्य सिपाही राकेश कुमार पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जानकारी जुटाई।

हिसार से डीएसपी अभिमन्यु लोहान व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ ओमप्रकाश शर्मा भी पहुंचे और आवश्यक तथ्य व जानकारी जुटाई। पुलिस ने मृतक जयवीर के चाचा रामकुमार के बयान पर गांव के ही सोनू व राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने युवक के शव को हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि करीब 35 वर्षीय जयवीर पहले आदमपुर में अकाउंटेंट का करता था।

पुलिस को गांव खैरमपुर वासी रामकुमार ने बताया कि वे पांच भाई थे जिसमें से 2 का देहांत हो चुका है। मृतक जयवीर के पिता मोहनलाल का करीब 12 साल पहले देहांत हो चुका है। रामकुमार ने बताया कि 17 जून को रात्रि करीब 7 बजे वह गांव में था। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे उन्हें सूचना मिली कि जयवीर खून से लथपथ मृत अवस्था में पुलिया के नीचे पड़ा है। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो जयवीर पुलिया के नीचे मृत पड़ा था और उसके सिर में चोट लगी थी।

रामकुमार ने बताया कि उसके भतीजे जयवीर के साथ गुरुवार रात्रि करीब साढ़े 8 बजे गांव के ही सोनू व राकेश थे। उसे शक है कि उन दोनों ने ही मिलकर ईंट-पत्थरों से उसके सिर में चोटें मारकर उसकी हत्या की है एवं उसके शव को छुपाने की कोशिश में घटनास्थल से घसीटकर पुलिया के नीचे डाल दिया।

खबरें और भी हैं...