पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:काेराेना संक्रमित महिला समेत चार की माैत, 110 नए संक्रमित मिले

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • आंकड़ा 9237 पहुंचा, राहत की बात रिकवरी रेट 86.79 फीसद पहुंचा

जिले में काेराेना संक्रमण से माैत का सिलसिला नहीं रुक पा रहा है। महिला समेत चार की बुजुर्ग की माैत हाे गई। मृतकों में कैमरी राेड का रहने वाला 62 वर्षीय बुजुर्ग, हिसार के मनफूल नगर की 64 वर्षीय महिला, नागाेरी गेट का 55 वर्षीय बुजुर्ग, सिसाय का रहने वाला 80 वर्षीय बुजुर्ग शामिल है। वहीं मंगलवार काे काेराेना संक्रमित 110 नए राेगी मिले।

ऐसे में कुल राेगियाें की संख्या 9237 पर पहुंच गई है। राहत की बात यह है कि रिकवरी रेट 86.79 फीसद है। उधर, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न स्थानाें पर लाेगाें की सैंपलिंग की। चाैराहाें से गुजरने वाले और अन्य स्थानाें के लाेगाें के भी सैंपल लिए गए। आईडीएसपी इंचार्ज के अनुसार अभी तक जिले में कुल 9237 संक्रमित मिल चुके हैं। जिनमें से 1096 ही एक्टिव केस हैं। अब तक जिला में 124 से अधिक लाेगाें की माैत हाे चुकी है।

सेक्टर 15 का रहने वाला सीनियर सिटीजन, सेक्टर 14 का दुकानदार, अग्राेहा का डाॅक्टर, महिला चिकित्सक, उकलाना मंडी का दुकानदार, सेक्टर 5 का रहने वाला टीचर, प्राइवेट फैक्ट्री का अकाउंटेंट, गीता काॅलाेनी का कुक, विद्युत नगर का बिजली कर्मचारी, जयदेव नगर का रहने वाला फूड एंड सप्लाई विभाग का सब इंस्पेक्टर, आर्य नगर की अध्यापिका, सेक्टर 15 का वकील, नारनाैंद का डाॅक्टर, सेक्टर 16-17 का बैंक कर्मचारी, लितानी का टीचर, महाबीर काॅलाेनी का हॉस्पिटल वार्ड ब्वाॅय, गीता काॅलाेनी की अध्यापिका, जेल 1 का बंदी, रिषी नगर का रहने वाला बैंक कर्मचारी, सेक्टर 9-11 का प्राइवेट बैंक मैनेजर, जीजेयू का कर्मचारी समेत 110 लाेग पाॅजिटिव पाए गए।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्राें के अनुसार काेराेना संक्रमण का पहला मामला बेशक 30 मार्च काे सामने आया हाे लेकिन संक्रमण ने सितंबर माह में सबसे तेजी के साथ पैर पसारे। मई माह में 1.0 फीसद, जून माह में 1.6 फीसद, जुलाई माह में 8.1 फीसद, अगस्त में 15.8 फीसद, सितंबर माह में 44.1 फीसद और अक्टूबर माह में अभी तक 29.5 फीसद दर से संक्रमित मिले हैं। हालांकि काेराेना से हाेने वाली माैताें का आंकड़ा अक्टूबर माह में बढ़ा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें