पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुस्सा:दुष्कर्म, अपहरण व धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

हिसार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की एक कालोनी में रहने वाली 24 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी विकास को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। आरोप है कि 19 जून को मेरी शिकायत पर विकास व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। वर्ष 2018 में विकास से मुलाकात हुई थी। उसने मुझसे दोस्त करने के बाद शादी का का प्रस्ताव दिया थ। उसके झांसे में आने के बाद वह लगातार मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा।

मुझे बाद में पता चला कि वह तो पहले से शादीशुदा है। उसके चार बच्चे हैं। फरवरी 2019 में वह दुष्कर्म मामले में संलिप्त रहा था जिसके चलते उससे दूरियां बनाने लगी थी। आरोप है कि उसने मेरा पीछा नहीं छोड़ा। मारपीट करता, धमकी देता और फिर दुष्कर्म करता। 24 अप्रैल को उसने मेरा अपहरण किया था।

वह मुझे अपनी बहन व जीजा के पास लेकर गया था। इतना ही नहीं एक दिन फोन पर धमकी दी कि या तो मेरे साथ रह वरना तेरे ऊपर तेजाब फेंक दूंगा और बदनाम कर दूंगा।पुलिस को शिकायत देकर उसके खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया था। आरोप है कि इसके बाद उसके खिलाफ अपशब्द बोलने, धमकाने का केस दर्ज करवाया था। आरोपी की बहन व जीजा की मामले में अग्रिम जमानत हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें