पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना में सरोकार:​​​​​​डिप्टी स्पीकर व मेयर ने सेवक सभा चैरिटेबल ट्रस्ट को सौंपी हाइफ्लो ऑक्सीजन थैरेपी मशीनें

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए शुक्रवार को डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा व मेयर गौतम सरदाना ने सेवक सभा चैरिटेबल ट्रस्ट को तीन हाइफ्लो ऑक्सीजन थैरेपी मशीनें सौंपी। हाईफ्लो ऑक्सीजन मशीन कोरोना महामारी में एक बहुत ही प्रभावी व सफल विकल्प है।

ये मशीनें रोटरी क्लब हिसार के सभी सदस्यों के सहयोग से अस्पताल को भेंट की गई हैं। डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने इस अवसर पर कहा कि आज पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने अपने पांव पसारे हुए है। इस महामारी के खात्मे को लेकर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाया गया है ताकि महामारी शीघ्र समाप्त हो।

इसके साथ ही रोटरी क्लब जैसी समाजसेवी संस्थाएं भी इसमें अतुलनीय योगदान दे रही हैं। इस अवसर पर मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि रोटरी क्लब कोरोना काल में निस्वार्थ भावना से कार्य कर रहा हैं। जब भी किसी आपदा में नि:स्वार्थ भावना से आमजन जुड़ता है तो निश्चित तौर पर वह आपदा समाप्त हो जाती है।

इससे पूर्व भी रोटरी हिसार के प्रधान मोहित गुप्ता व उनकी टीम ने सामान्य अस्पताल को वेंटिलेटर भेंट करना, शेड का निर्माण, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में आटोमैटिक सेनेटाइजर मशीनें लगाकर मानवता की सेवा में अपना अमूल्य योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज ऑक्सीजन व दवाइयों की कोई कमी नहीं है, आमजन इसका स्टॉक न करें। 500 से 1000 ऑक्सीजन सिलेंडर का खर्च रोटरी क्लब वहन करने को तैयार है। इस अवसर पर राम अवतार सिंगल, डॉ. विकास पुरी, अरविंद बंसल व अस्पताल के चिकित्सक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...