पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • DG Told All The Roadways GM Tell The Names Of Honest Clerks Will Be Honored, Transfer To RTA Office As Soon As Names Are Received.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोचक किस्सा:डीजी ने सभी रोडवेज जीएम से कहा-ईमानदार क्लर्कों के नाम बताएं सम्मानित किए जाएंगे, नाम मिलते ही आरटीए ऑफिस में ट्रांसफर

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरटीए ऑफिस में ईमानदार कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

आरटीए ऑफिस में स्टाफ की कमी काे देखते हुए ईमानदार क्लर्काें काे यहां लाने के लिए राेडवेज विभाग के डीजी ने नया तरीका अपनाया। डीजी ने सभी डिपाे के जीएम के पास मैसेज भेजा कि उन्हें तीन ईमानदार लाेगाें के नाम चाहिए, उनकाे सम्मानित किया जाएगा। सह कर्मचारी चुनने के इस नए तरीके की भनक डीजी काे छाेड़कर किसी काे नहीं थी। वहीं डीजी के आदेश मिलने के बाद सभी डिपाे के जीएम ने अपने-अपने डिपाे के क्लर्काें के नाम भेज दिए। जीएम द्वारा नाम भेजे जाने के बाद ऑर्डर की काॅपी आने पर पता चला कि इन क्लर्काें की नियुक्ति आरटीए ऑफिस में कर दी गई है।

ऑर्डर की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल... स्टेनाे ने ग्रुप छोड़ा

इसके बाद हिसार डिपाे के क्लर्काें की आरटीए ऑफिस में ऑर्डर हाेने की काॅपी एक स्टेनाे ने विभाग के मैनेजमेंट स्टाफ के साेशल मीडिया ग्रुप में डाल दी। ऑर्डर की काॅपी में स्टेनाे का नाम देखकर ग्रुप में शामिल सभी क्लर्काें ने बहस शुरू कर दी। सोशल मीडिया ग्रुप में बहस 6 बजकर 19 मिनट पर शुरू हुई और करीब ढाई घंटे से ज्यादा चली। आखिरकार ऑनलाइन बहस काे ज्यादा बढ़ते देखकर स्टेनो ने उस ग्रुप को लेफ्ट कर दिया।

सब कुछ गोपनीय तरीके से जीएम बोले-नहीं था पता

मुझे कुछ नहीं पता किसकी क्या सूचना मांगी थी। ना ही मेरे से किसी ने बात की। मैं छुट्टी पर था। अब पीछे से क्या हुआ क्या पता। -गुरदयाल, सुपरिंटेंडेंट, हरियाणा राेडवेज हिसार।

हमसे ईमानदारी से काम करने वाले क्लर्क और चपरासियाें के नाम मांगे गए थे। हमें सूचना नहीं थी कि नाम भेजने वालाें काे आरटीए ऑफिस में भेजा जाएगा। हमें कहा गया था कि ईमानदारी से काम करने वालाें काे सम्मानित किया जाएगा। जिसके चलते हमने तीन क्लर्क और दाे चपरासियाें के नाम भेजे थे। ताकि सम्मानित हाेने के बाद कर्मचारियाें का और हाैसला बढ़ सके। -राहुल मित्तल, जीएम, हरियाणा राेडवेज, हिसार।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें