पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हौंटिया चुनाव:दिनेश कुमार बने हौंटिया के प्रधान, निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुनील हुड्डा को 691 वोट से हराया

हिसार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार साल बाद हुए चुनाव, 1634 वोटर में से 1411 ने वोट डाले

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के मंगलवार हुए गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के चुनाव में दिनेश कुमार ग्रुप ने सभी पदों पर जीत हासिल की। प्रधान पद के उम्मीदवार दिनेश कुमार ने 879 वोट हासिल कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुनील हुड्डा को 691 मत से पराजित किया।

सुनील हुड्डा ने कुल 188 मत हासिल किए। इसी प्रकार दिनेश ग्रुप के ही उपप्रधान पद उम्मीदवार रामकीर्तन यादव, महासचिव रामपाल सिंह, सह-सचिव भगवान दास, कोषाध्यक्ष रमेश कांटीवाल और दो सदस्यों इंद्र सिंह व नरेश कुमार ने जीत हासिल की।

मुख्य चुनाव आयुक्त महेंद्र सिंह मोर ने बताया कि गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के विभिन्न पदों के लिए कराए गए चुनावों में चयनित उम्मीदवार दो वर्ष तक अपने पद पर बने रहेंगे। यह चुनाव मुख्य चुनाव आयुक्त महेंद्र सिंह मोर, फार्म मैनेजर के साथ चुनाव आयुक्त राजीव मोर व रामभगत की देखरेख में संपन्न हुए। चुनाव पर्यवेक्षक कपिल अरोड़ा ने पर्यवेक्षक की भूमिका निभाई। चुनाव जीतने के बाद विजयी ग्रुप के समर्थक ढोल की थाप पर खूब थिरके।

विवि के बाहरी केंद्रों पर 11 को हुई थी वोटिंग
महेंद्र सिंह मोर ने बताया कि एचएयू के बाहरी 24 केंद्रों पर सोमवार को वोटिंग हुई थी। विश्वविद्यालय परिसर में मंगलवार को सुबह 9 बजे से सायंकाल 5 बजे तक वोटिंग चली। विश्वविद्यालय के बाहरी व विश्वविद्यालय परिसर के कुल मिलाकर 1634 वोट हैं जिनमें से 1411 वोट डाले गए।

महासचिव पद के अलावा पांच-पांच उम्मीदवार थे
एचएयू के गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के चुनाव में प्रधान, उपप्रधान, महासचिव, सह-सचिव, कोषाध्यक्ष व दो सदस्यों के पदों के लिए चुनाव कराए गए, जिनमें महासचिव पद के लिए सात उम्मीदवार मैदान में थे जबकि बाकि पदों के लिए पांच-पांच उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser