पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Drug De addiction Campaign In The Country And The State And Agroha Dham Will Provide Employment To The Unemployed, Teams Will Be Formed: Garg

बैठक:देश व प्रदेश में नशा मुक्ति अभियान और बेरोजगारों को रोजगार दिलाएगा अग्रोहा धाम, टीमें होंगी गठित : गर्ग

हिसार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्रोहा धाम कार्यकारिणी की मीटिंग में लिया फैसला, कई और पदाधिकारियों के नामों का भी एेलान

अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों की एक मीटिंग में देश के हर राज्य में धाम की तरफ से विकास कराने पर विचार किया गया। इसके साथ ही देशभर में नशा मुक्त और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की दिशा में प्रयास करेगा। इसके लिए हर राज्य में टीमें गठित की जाएंगी जोकि जागरूकता का काम करेगी।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने केमिस्ट एसोसिएशन के चेयरमैन धर्मवीर गर्ग को अग्रोहा धाम का प्रदेश संगठन मंत्री, प्रमुख समाजसेवी राकेश मित्तल पानीपत को प्रदेश संरक्षक, कलायत ईकाई का प्रधान संजय सिंगला, महासचिव गुलशन बंसल को बनाया गया है। व्यापारी नेता बजरंग गर्ग ने कहा आज हरियाणा, पंजाब व पूरे देश में नशा बढ़ने के कारण युवा पीढ़ी पर बड़ा बुरा असर पड़ रहा है।

नशा रोकने के लिए संस्था के हमारे पदाधिकारियों द्वारा पूरा प्रयास किया जाएगा। इसके साथ देश व प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ना बड़ा भारी चिंता का विषय है। बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए हमने देश के बड़े-बड़े व्यापारी व उद्योगपतियों से बातचीत की है ताकि उनके व्यापार व उद्योगों के माध्यम से बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए अग्रोहा धाम की टीमें देश व प्रदेश में काम करेगी।

हमारा मुख्य उद्देश्य देश व प्रदेश पहले से ज्यादा तरक्की करें और हर जरूरतमंद को रोजगार मिले। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी अपील की है कि वह बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए कारगर कदम उठाएं। सरकार के अच्छे निर्णय में अग्रोहा धाम वैश्य समाज पूरा सहयोग करेगा।

खबरें और भी हैं...