पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर डीएसपी का पुतला जलाया

हिसार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार | लघु सचिवालय के गेट पर डीएसपी का पुतला जलाते जुगलान गांव के पीड़ित।

जुगलान प्रकरण में सदर थाना में दर्ज दो एफआईआर 576 व 579 में नामजद हमलावरों की गिरफ्तारी न होने पर गुस्साए पीड़ितों ने जांच अधिकारी डीएसपी नारायण चंद का लघु सचिवालय के गेट पर पुतला जलाकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने एसपी गंगाराम पूनिया को एक ज्ञापन भेजकर इन केसों में जांच अधिकारी बदलने की मांग उठाई।

रमेश ने कहा कि हमलावरों की वजह से गांव में डर व भय व्याप्त है। आज एक महीना बीत चुका है लेकिन पांच बार एसपी कार्यालय के चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इस दौरान पंच रमेश, दिनेश कुमारी, मालाराम इत्यादि मौजूद रहे।

डीसी ने मीटिंग में न पहुंचने वाले बैंक प्रतिनिधि किए तलब

सभी बैंक पीएम स्व निधि योजना के तहत स्ट्रीट वेंडर्स के ऋण आवेदनों की प्रक्रिया को तेज कर आवेदकों को प्राथमिकता के आधार पर ऋण मुहैया करवाएं। ये बात डीसी डाॅ. प्रियंका साेनी ने जिला सभागार में आत्मनिर्भर भारत के तहत चलाई जा रही पीएम स्व निधि योजना की समीक्षा बैठक के दौरान विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधियों को कही।

डीसी ने योजना में आशा के अनुरूप कार्य न करने वाले बैंकों को कार्यप्रणाली में सुधारने की चेतावनी दी। कहा जो बैंक निर्देशों की अनुपालना नहीं करेगा और आवेदकों को ऋण जारी करने में कोताही बरतेगा, उनके खिलाफ प्रदेश व केंद्र सरकार को लिखा जाएगा। बैठक में न पहुंचने वाले बैंकों को स्पष्टीकरण जारी करने के निर्देश जारी किए हैं। डीसी ने इनके प्रतिनिधियों को कल अपने कार्यालय में तलब करने के लिए कहा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें