उपचार के दौरान मौत:प्राइवेट अस्पताल में बच्ची की मौत पर परिजनों का हंगामा, डीएसपी ने पहुंच स्थिति संभाली

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार| जिंदल हॉस्पिटल के पास सोनाक्षी हॉस्पिटल में एडमिट बच्ची की इलाज के दौरान हुई मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
हिसार| जिंदल हॉस्पिटल के पास सोनाक्षी हॉस्पिटल में एडमिट बच्ची की इलाज के दौरान हुई मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस।
  • परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया, डॉ. भ्याना ने आरोपों को निराधार बताया

सोनाक्षी अस्पताल में दाखिल बरवाला की रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसका पता चलने पर परिजन बिफर गए और अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। परिजनों की मानें तो बच्ची बिल्कुल स्वस्थ थी। इसे छुट्टी भी मिलने वाली थी।

इसकी सूचना मिलने पर एक डीएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक बच्ची के परिजनों को शांत करवाकर नियमानुसार कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल की मोचर्री में भिजवा दिया।

इधर, सोनाक्षी अस्पताल के संचालक डॉ. हर्ष भ्याना ने आरोपों को निराधार बताया। बच्ची तीन माह से मेरे पास दाखिल थी। वह बीच में रिकवर हुई थी लेकिन बीच में हालत काफी बिगड़ गई थी। वह सांस नहीं ले पा रही थी। तब गले में ट्यूब डाली थी, जिसे निकाला तो ब्लीडिंग शुरू हो गई थी। काफी प्रयास किया मगर बच्ची को नहीं बचा सके। पहले भी बच्चे की ट्यूब 15 से 20 बार बदल चुके हैं।

खबरें और भी हैं...