बेटी का आराेप:पिता करते हैं टाॅर्चर, उनके 2 दाेस्त पर भी आरोप, पुलिस ने पिता सहित तीन के विरुद्ध दर्ज किया केस

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सेक्टर की एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता और उनके 2 दाेस्ताें पर गंभीर आराेप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। पीड़ित लड़की ने बताया कि वह परिवार की इकलाैती संतान है। उसका आराेप है कि उसके पिता राेज मां के साथ झगड़ा करते थे और मारने की नीयत रखते थे। मां की लड़ाई-झगड़े में माैत हुई थी। पिता ने सभी काे हार्टअटैक बताया था।

पिता ने उसके साथ भी छाेटी-छाेटी बात काे लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया था। उसे अपशब्द भी बाेलते थे। ऐसे में मां की माैत के बाद नानी के पास रहने के लिए चली गई थी। शहर के एक स्कूल में पढ़ाई जारी है लेकिन अभी छुट्टियां हैं। ऐसे में वह काेचिंग लेने के लिए जाती है। इस काेचिंग काे लेकर भी पिता झगड़ा करते हैं। आने-जाने में टाेकते हैं। लड़की का आराेप है कि दाे लाेग हैं जिनका पिता के साथ घर आना-जाना है। आराेप है कि वे दाेनाें भी पिता से मिले हुए हैं। उसकी भी हत्या करके पिता की दूसरी शादी करवाने की बात कहते हैं। 24 जून की शाम करीब 7 बजे पर घर में माैजूद थी।

तब पिता अपने दाेनाें दाेस्ताें काे लेकर आए थे, जिनसे मिलने के लिए कहा था। उनके पास जाने से मना कर दिया ताे नाराज हाेकर पिता ने बुरी तरह पीट दिया। इन दाेनाें की वजह से पिता बार-बार मां काे भी प्रताड़ित करते थे। घर में नानी आई हुई थी, जिन्हाेंने बचाव किया। पिता ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। इस घटना से घबरा गई थी। अब मामा काे मामले से अवगत करवाया था, जिसके बाद पिता सहित अन्य दाेनाें के खिलाफ भी कार्रवाई की गुहार लगाते हुए पुलिस काे शिकायत दी थी।

खबरें और भी हैं...