पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:सनसिटी और जिंदल चौक के बीच गाड़ी सवार पर फायरिंग

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली रोड पर सनसिटी मॉल और जिंदल चौक के बीच गाड़ी सवार व्यक्ति ने कार सवार युवक पर फायरिंग कर दी। इस दौरान वह बाल बाल बच गया। कार चालक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने पहुंच कर जांच की। कार चालक को अपने साथ थाने में लेकर चली गई। वहां गाड़ी सवार लोगों का पता लगाकर उनकी तलाश शुरू कर दी।

अर्बन एस्टेट में रहने वाले युवक ने बताया कि जिंदल चौक पर मेरा दोस्त रहता है। उसने जवाहर नगर हाल दिल्ली में रहने वाले युवक को करीब 5 लाख रुपए दिए थे। दोस्त की मां अस्पताल में दाखिल है। उसे रुपयों की जरूरत थी। इसके चलते उसने दिल्ली में रह रहे युवक को रुपये लौटाने के लिए कहा था। जब नहीं दिए तो दोस्त रुपये लेने के लिए दिल्ली में उसके घर चला गया था।

इस बात का उन्हें बुरा लग गया और रुपये नहीं दिए। आरोप है कि उसी लेन-देन व रंजिश में वारदात हुई है। पहले तो रैकी की, फिर मौका देख कर गाड़ी में सवार होकर आए व्यक्ति ने सनसिटी मॉल और जिंदल चौक के बीच 1 गोली चला दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की सच्चाई का पता लगा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें