पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिछड़ा वर्ग-ए की वर्चुअल रैली:पहले उन लोगों को मदद करनी चाहिए, जो अंतिम कतार में खड़े हैं: मुख्यमंत्री मनोहर लाल

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुराना राजकीय काॅलेज मैदान में रविवार दोपहर को सीएम मनोहर लाल ने पिछड़ा वर्ग-ए की वर्चुअल रैली को संबोधित किया। रैली में सीएम ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में रखी गई मांगों पर गोल मोल जवाब दिया। उन्होंने क्रीमीलेयर पर वहां मौजूद लोगों से हाथ खड़े करवा कर पक्ष जाना और साथ कह दिया कि पहले उन लोगों को मदद करनी चाहिए, जो अंतिम कतार में खड़े हैं।

भाजपा ने इसे अंत्योदय नाम दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय था जब सरकारी नौकरी उन्हें मिलती थी, जिनके हाथ में पैसा और ताकत थी। क्लास वन ओर टू अफसर बनने के लिए करोड़ों के लेन-देन होते थे। एक रुपया खर्च करके नौकरी पाने वाला दस रुपए का भ्रष्टाचार करता था। इस सिस्टम को भाजपा सरकार ने तोड़ दिया है। इस दौरान पिछड़ा वर्चुअल रैली की अध्यक्षता रणवीर गंगवा ने की।

एचएयू के गिरी सेंटर में ट्रैक व इंटरनेशनल सांइटिस्ट हाॅस्टल का किया उद्घाटन

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार स्थित गिरी सेंटर में करीब 4 करोड़ 65 लाख रुपए की लागत से बने सिंथेटिक ट्रैक का रविवार काे प्रदेश के सीएम ने फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर स्वयं मुख्यमंत्री, कुलपति व अन्य अधिकारियों ने भी ट्रैक पर दौड़ लगाई। उन्हाेंने कहा कि यहां से अभ्यास कर खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रदेश व देश का नाम रोशन करेंगे।

इस बार खेलाे इंडिया के तहत खेलाें की मेजबानी हरियाणा करेगा। पंचकूला में खेल आयाेजित किए जाएंगे। खेलो इंडिया के तहत वर्ष 2021 में आयोजित किए जाने वाले खेलों की मेजबानी हरियाणा प्रदेश करेगा और इसका मुख्य केंद्र पंचकूला होगा। खेल महाकुंभ में देशभर से 12 से 15 हजार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिसके तहत करीब 20 तरह के इवेंट होंगे। खेलो इंडिया के तहत नवंबर या दिसंबर में ही प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser