पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्र की संदिग्ध हालात में मौत:लुवास के होस्टल में फर्स्ट ईयर के छात्र की मौत, फोन पर बात करते समय चक्कर आकर गिरा था

हिसार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लुवास के होस्टल नंबर 2 में मंगलवार देर रात करीब 11 बजे फर्स्ट इयर के स्टूडेंट 20 वर्षीय कुनाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। होस्टल के डीएफडब्लू डॉ. त्रिलोक नंदा ने बताया कि कुनाल देर रात खाना खाने के बाद होस्टल के कमरे में फोन पर बात कर रहा था। बात करने के दौरान वह इधर-उधर घूम रहा था कि अचानक चक्कर आकर गिर गया।

होस्टल में मौजूद अन्य स्टूडेंट्स ने उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां से उसे हिसार के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल हार्ट अटैक का अंदेशा जताया जा रहा है हालांकि अभी माैत के कारण स्पष्ट नहीं हैं। डॉक्टरों ने शव को पाेस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

कुनाल मूल रूप से खरखौदा सोनीपत का रहने वाला था। अभी परिवार रोहतक में रह रहा है। उसकी एक बहन कानपुर में एमबीबीएस डॉक्टर है। वहीं छात्र की मौत की सूचना पाकर लुवास के बड़ी संख्या स्टूडेंट्स देर रात सिविल अस्पताल में पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें