पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नकली बस पास का मामला:फ्लाइंग टीम ने पकड़ा नकली बस पास, 3 दिन बाद भी एक्शन नहीं, अफसर कर रहे इनकार

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नकली बस पास का मामला सामने आया है। वायरल वीडियाे में फ्लाइंग टीम बता रही है कि नकली बस पास जारी करने में काेई सरगना हाे सकता है, लेकिन राेडवेज अधिकारी इस बात से इनकार कर रहे हैं कि उनके पास ऐसा काेई मामला आया है। ऐसे में राेडवेज कर्मचारी नेता इसे अफसरों की मिलीभगत बता रहे हैं। गत दिवस फ्लाइंग टीम ने हांसी से हिसार आ रही एक बस काे एयरपाेर्ट के नजदीक राेककर टिकट चेकिंग की।

इस दाैरान एक युवक ने पास दिखाया ताे टीम काे शक हुआ। जांचने के बाद टीम इस पास काे फर्जी बताते हुए युवक काे बस अड्डा ले आई। बस अड्डे से वायरल वीडियो में फ्लाइंग अधिकारी गाेपीचंद बता रहे हैं कि फ्लाइंग टीम ने बस रुकवाने के बाद टिकटाें की चेकिंग की ताे उक्त युवक ने पास दिखाया। शक के आधार पर टीम के अन्य साथी युवक काे साथ ले आए।

फ्लाइंग टीम के अधिकारी कुलदीप सिंह, गाेपीचंद और सुरेश राठी बता रहे हैं कि युवक भाटला गांव का रहने वाला है तथा असली पास की काॅपी कर फर्जी पास बनवाया हुआ है। फ्लाइंग टीम के अनुसार इस फर्जीवाड़े के पीछे काेई सरगना काम कर रहा है तथा बड़ा खुलासा हाे सकता है। टीम के सदस्य कुलदीप के अनुसार युवक पर धाेखाधड़ी का मामला दर्ज हाेना चाहिए। हालांकि शिकायत अभी तक पुलिस में नहीं अाई है।

वायरल वीडियाे

ये बाेल रहा है युवक

उधर इसी वायरल वीडियाे में पकड़ा गया युवक अपना नाम साेनू बता रहा है तथा अपने आप काे एक काॅलेज का छात्र कह रहा है। इस युवक के अनुसार उसका पास गुम हाे गया था, जिसकी एफआईआर भी दर्ज कराई हुई है। पास गुम हाे जाने के बाद अब उसने यह पास 5 हजार रुपए देकर बनवाया है।

टीएम बाेले- मेरे संज्ञान में नहीं ऐसा काेई मामला
इस पूरे मामले में राेडवेज के यातायात प्रबंधक सुखदेव सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसा काेई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। किस फ्लाइंग टीम ने कार्रवाई की है, यह भी पता नहीं चल पाया है। जैसे ही सामने काेई मामला आएगा, उच्च अधिकारियाें काे अवगत करवा देंगे।

अभी नहीं हैं जीएम, आज संभाल सकती हैं पदभार

राेडवेज महकमे में इस समय महाप्रबंधक का पद खाली है। जीएम राजेश कुमार का तबादला यहां से हाे गया है। हालांकि सरकार ने रिटायर मेजर गायत्री काे हिसार का जीएम बना दिया है। संभवत: वह साेमवार काे पद संभालेंगी।

खबरें और भी हैं...