पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लेमिंगाे कॉम्प्लेक्स में बैठक:खेलो इंडिया व खेल विभाग के इंफ्रा व सुविधाओं पर फोकस

हिसार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लेमिंगो कॉम्प्लेक्स में खेल डायरेक्टर एसएस फुलिया कोच की मीटिंग लेते हुए। - Dainik Bhaskar
फ्लेमिंगो कॉम्प्लेक्स में खेल डायरेक्टर एसएस फुलिया कोच की मीटिंग लेते हुए।
  • स्पोर्ट्स निदेशक ने जोन के सभी डीएसओ और कोचों के साथ की मीटिंग

स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट के निदेशक डॉ. एसएस फुलिया ने बुधवार को शहर के फ्लेमिंगो कॉम्प्लेक्स् के हॉल में हिसार मंडल के डीएसओ व सभी कोचों के साथ एक मीटिंग की। इस मीटिंग का मुद्दा खेलो इंडिया व खेल विभाग का विकास रहा।

इसमें निदेशक द्वारा नवंबर में आयोजित होने वाली खेलो इंडिया प्रतियोगिता में हरियाणा के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सभी कोच व डीएसओ को निर्देश दिए गए। जोन के सभी पांच जिलों से कोच इसमें शामिल रहे। वहीं खेल मुख्यालय ने प्रदेश के सभी खेल विभाग से इंफ्रा, खिलाड़ियों के लिए सुविधाओं व अन्य सामान की जानकारी तलब करने के आदेश दिए। इस मीटिंग में निदेशक डॉ. फुलिया द्वारा खिलाड़ियों की प्रेक्टिस पर अधिक से अधिक ध्यान देने, उन्हें आगे बढ़ने के लिए अधिक प्रोत्साहित करने व खिलाड़ियों की स्पेशल ट्रेनिंग का आयोजन करने पर जोर दिया गया।

उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी खेलो इंडिया में हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों की भूमिका अहम रहनी चाहिए। इसके लिए तमाम तैयारियां अपने-अपने स्तर पर जारी रखें। इस मीटिंग में डीएसओ कृष्ण बेनीवाल, कृष्ण कुमार ढांडा, कोच अनूप कस्वां, जसराम, कोच जगदीप सहित विभिन्न खेलों के कोच व 6 जिलो के डीएसओ शामिल रहे।

ग्रेडेशन मामले में भी जारी है जांच

निदेशक डॉ. फुलिया ने कहा कि फर्जी ग्रेडेशन मामले में भी विभाग की जांच जारी है। जल्द ही इस पर भी रिपोर्ट की जाएगी। यह मामला काफी गंभीर है जिसकी जांच गहनता से होनी जरूरी है। जिस पर काम चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें