पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गबन का आरोप:पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान पर लगाया गबन का आराेप

हिसार22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभा के प्रधान एसपी चालिया ने कहा- आरोप निराधार

संत शिरोमणि गुरु रविदास महासभा के पूर्व प्रधान जयपाल रंगा व महासचिव सज्जन कुमार डोकवाल ने सभा के वर्तमान प्रधान शीशपाल चालिया पर गबन का आरोप लगाया है। यहां जारी लिखित बयान में रंगा व डोकवाल ने कहा कि महासभा के चुनाव 22 सितंबर 2019 को हुए थे। नियमानुसार नवनियुक्त पदाधिकारियों को 30 दिन के अंदर जिला रजिस्ट्रार फर्म एवं सोसायटी से मंजूर करवाना जरूरी होती है, जाे अभी तक नहीं करवाया।

दाेनाें आराेप लगाया कि बैंक खाते में गड़बड़ी पाई गई है, जिससे प्रधान शीशपाल चालिया व महासचिव डॉ. मनोज मैडल की कार्य प्रणाली संदेह के घेरे में है। आराेप लगाने वाले पूर्व पदाधिकारियाें ने कहा कि रविवार 7 फरवरी काे बुलाई जानी वाली गैरकानूनी है। उधर सभा के प्रधान एसपी चालिया ने अपने उपर लगे आराेपाें काे गलत ठहराते हुए कहा कि एक एक जवाब दिया जाएगा। सभा के कार्य काे लेकर वह साेमवार काे रजिस्ट्रार साेसायटी और उपायुक्त से मिलेंगें। चालिया ने कहा कि वह सभा के भवन निर्माण कार्य में विकास काे लगातार गति दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें