• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Friend Was Counting His Last Breath In The Hospital, Friends Took Advantage Of The Opportunity And Stole Jewelry And Cash From Home

दोस्ती में दगाबाजी:दोस्त अस्पताल में गिन रहा था आखिरी सांसे, दोस्तों ने मौका का फायदा उठा घर से चोरी कर लिए जेवर और नकदी

हिसार20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी किया हुआ सामान - Dainik Bhaskar
चोरी किया हुआ सामान

पटेल नगर में दो दोस्तों ने रात को अपने ही दोस्त के घर में चोर कर ली। दोस्तों ने जिस दोस्त के घर को निशाना बनाया वह दोस्त बीमारी के कारण अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे गिन रहा था। पत्नी इलाज करवाने साथ गुरुग्राम गई हुई थी, घर में दोस्त की बुजूर्ग मां अकेली थी, मौका पाकर दोस्तों ने ही घर से 60 हजार की नकदी समेत छह लाख के जेवर चोरी कर लिए। पड़ोस की एक महिला द्वारा उनको देख लेने के कारण उनकी यह हरकत पकड़ में आ गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में पटेल नगर वासी पूनम की शिकायत पर पटेल नगर वासी ट्विंकल उर्फ टिंकू व पीएलए वासी अमित उर्फ ब्लैकी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

रात को घर के अंदर घुसते हुए आरोपी
रात को घर के अंदर घुसते हुए आरोपी

ने बताया कि उसके पति अमित उर्फ मिति पिछले आठ-दस दिन से बीमार है। पहले उनका हिसार के अस्पताल में इलाज चल रहा था 5 नवंबर को उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था। जब वह अगले दिन हिसार में अपने घर गई तो बाहर का ताला टूटा हुआ मिला व अंदर की लकड़ी की अलमारी को भी तोड़ा गया था। वहां पर सामान चेक करने पर पाया कि वहां पर रखी चार अंगूठी, मंगलसूत्र समेत 9 तोले सोना, तीन तोले चांदी व 60 हजार की नकदी गायब थी। घर में लगे सीसीटीवी के चेक करने पर पाया कि रात को दो युवक उनके घर में घुस रहे हैं और वहां से सामान लेकर फरार हो जाते हैं।

दूसरा आरोपी
दूसरा आरोपी

घर में लगे सीसीटीवी को घुमा देते हैं चोर, रात के दो बजे दिया वारदात को अंजाम

जांच में सामने आया है कि अमित फाइनेंसर का काम करता है। उसके घर में चोरी करने वाले टिंकू व अमित का भी उनके घर में आना-जाना था। दोनों को पता लग जाता है अमित बीमार है और उनके घर में कोई नहीं है। इसके बाद दोनों रात के दो बजे घर में ताला तोड़कर घुसते हैं। इस दौरान दोनों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है, सीसीटीवी में उनकी पहचान ना हो इसके लिए वह लकड़ी लेकर कैमरे का मुंह भी दूसरी तरफ घुमा देते हैं। करीबन आधे घंटे तक घर में चोरी करने के बाद दोनों वहां से फरार हो जाते हैं।